×

Varanasi News: कलयुगी बेटे ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला, चिता बनाकर लगाई आग, पुलिस ने किया जला हुआ शव बरामद

Varanasi News: जनपद के बड़ागांव गांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर टिकरी गांव में कलयुगी बेटे ने अपने बाप की हत्या करने के बाद लकड़ी, उपली रखकर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 6 Aug 2023 1:30 PM GMT
Varanasi News: कलयुगी बेटे ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला, चिता बनाकर लगाई आग, पुलिस ने किया जला हुआ शव बरामद
X
कलयुगी बेटे ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला: Photo- Newstrack

Varanasi News: जनपद के बड़ागांव गांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर टिकरी गांव में कलयुगी बेटे ने अपने बाप की हत्या करने के बाद लकड़ी, उपली रखकर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद कलयुगी पुत्र मौके से फरार हो गया। दिल दहलाने वाली वारदात के बाद गांव में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए भारी संख्या में फोर्स लगा दी गई है।

घर में धुंआ देख गांव वालों ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर टिकरी कलां में राज कुमार सरोज (उम्र 30 वर्ष) रात को अपने पिता राम जी सरोज पुत्र स्वर्गीय स्वर्गीय रूप नारायण सरोज (50 वर्ष) की फावड़े से हत्या कर घर में लाश को जला दिया। लकड़ी और गोबर के उपला की चिंता सजाकर आग लगा दी। गांव वालों ने धुंआ निकलते देखकर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को 70 प्रतिशत जला हुआ शव बरामद कर लिया। कलयुगी बेटा घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया, पुलिस हत्यारे बेटे की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है।

घर के अंदर का दृश्य देख दहले ग्रामीण

कलयुगी बेटे राजकुमार सरोज ने अपने पिता की हत्या करने के बाद शव को घर के पास ही बने एक स्टोर रुम में चिंता बनाकर आग लगा दिया। आग लगाकर दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गया। कमरे से धुंआ निकलता देख ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा पुलिस के माध्यम से जब खोला तो सभी के होश उड़ गया। अंदर के बीभत्स दृश्य को देखकर हर कोई दहल गया। पुलिस ने जलती हुई चिता को बुझाकर शव को 70 प्रतिशत जले हाल में बरामद कर लिया है। फिलहाल आरोपित बेटे के तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है और फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story