×

Varanasi News: कार में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर 2 लोगों की मौके पर मौत, 5 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Varanasi News: वाराणसी के रोहनिया स्थित लठिया के पास एनएच 2 पर हुए एक दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं चालक समेत 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 3 Sep 2023 10:35 AM GMT
Varanasi News: कार में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर 2 लोगों की मौके पर मौत, 5 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
X
कार में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर 2 लोगों की मौके पर मौत: Photo-Newstrack

Varanasi News: वाराणसी के रोहनिया स्थित लठिया के पास एनएच 2 पर हुए एक दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं चालक समेत 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। दरअसल अयोध्या के कुमारगंज के रहने वाले 7 लोग चार पहिया वाहन से काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए वाराणसी आ रहे थे प्रयागराज हाइवे पकड़कर सभी वाराणसी आ रहे थे कि तभी रोहनिया थानाक्षेत्र के लठिया के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से चार पहिया गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चार गाड़ी के पिछले भाग के परखच्चे उड़ गये।

पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या के पिठला कुमारगंज के रहने वाले शिवम्, अजीत,मनोज, अनिल, दीनानाथ, अनिल, मोहम्मद इसरार क्रेटा गाड़ी से अयोध्या से काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए वाराणसी आ रहे थे कार की ड्राइविंग इसरार अहमद कर रहा था रोहनिया के पास जब गाड़ी पहुंची कि तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में टक्कर मार दिया और मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया ।

दुर्घटना में दो की मौत

आसपास के लोगों ने जब रेस्क्यू किया तो मौके पर 2 लोगों मनोज मौर्या और शिवम उपाध्याय की मौत हो चुकी थी बाकी कार में सवार 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां सभी का इलाज जारी है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story