×

Varanasi News: वाराणसी में हुआ पेशाब कांड! शिकायत का इंतजार कर रही पुलिस

Varanasi News: आरोप है कि नशे में धुत्त पक्की बाजार निवासी पर एक दबंग युवक ने पेशाब किया। दुकानदारों के मना करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल निकाल ली।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 14 Aug 2023 1:01 PM GMT
Varanasi News: वाराणसी में हुआ पेशाब कांड! शिकायत का इंतजार कर रही पुलिस
X
वाराणसी में हुआ पेशाब कांड: Photo- Social Media

Varanasi News: मध्य प्रदेश में हुए पेशाब कांड ने देशभर में राजनीति के माहौल को गरमा दिया था। मध्य प्रदेश की घटना की ही तरह वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के दूध सट्टी के पास देशी दारू के ठेके के बाहर ऐसा ही वाक्या होने की सूचना मिली है। स्थानीय व्यापारियों ने इस घटना के बारे में बताया। जिसके मुताबिक रविवार की शाम नशे की हालत में पक्की बाजार निवासी देशी शराब के ठेके के बाहर एक व्यक्ति औंधे मुंह पड़ा था। उस व्यक्ति के ऊपर एक दबंग मनबढ़ व्यक्ति पेशाब करने लगा।

भीड़ एकत्र होने पर दबंग युवक मौके से खिसक लिया आसपास के दुकानदारों ने जब विरोध किया तो उस व्यक्ति ने पिस्टल निकाल ली और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। व्यापारियों की भीड़ एकत्र होने पर दबंग युवक मौके से खिसक लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कचहरी चौकी प्रभारी मनोज तिवारी ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि ऐसी घटना हुई है। देर रात तक वहां की सीसीटीवी देखने की कोशिश की, परंतु कोई ऑपरेटर न होने की वजह से सीसीटीवी नहीं देख पाए।

पीड़ित डर के मारे नहीं आ रहा सामने!

खबर लिखे जाने तक कैंट थाना प्रभारी प्रभुकान्त ने बातचीत में बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। अभी तक कोई पीड़ित सामने नहीं आया है, इसलिए कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है, सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस पूरे मामले की फिलहाल पड़ताल में जुटी हुई है। देशी ठेके के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकालकर आरोपी युवक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। खबर लिखे जाने तक पीड़ित युवक की तरफ से अभीतक कोई तहरीर नहीं दी गई है। जिसके चलते पुलिसिया कार्रवाई रुकी हुई है। स्थानीय दुकानदारों के सूचना पर पूरी पुलिस सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story