×

Varanasi News: राजकुमारी कृष्णप्रिया का छलका दर्द, काशी की जनता से पूछा क्या मैं चोरी कर सकती हूं

Varanasi News: राजकुमारी ने बताया कि सिविल कोर्ट में जो संपत्ति विवाद का मामला चल रहा है उसमें हमारे फेवर में सारी चीजें होती जा रही हैं। जानबूझकर सोची समझी साजिश के तहत क्रिमिनल केस करवाया गया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 28 Jun 2023 4:23 PM GMT
Varanasi News: राजकुमारी कृष्णप्रिया का छलका दर्द, काशी की जनता से पूछा क्या मैं चोरी कर सकती हूं
X
Varanasi Property dispute case

Varanasi News: काशी के एकमात्र राजपरिवार में संपत्ति को लेकर विवाद लंबे समय से चल रहा है। कुंवर अनंत नारायण और राजकुमारी विष्णुप्रिया, राजकुमारी कृष्णप्रिया का संपत्ति विवाद का मामला अदालत में भी लंबित है। वहीं दबे जुबान में स्थानीय लोगों का कहना है कि संपत्ति विवाद के केस को मजबूत करने के लिए भी यह केस करवाया गया है। रामनगर किले के सुरक्षाधिकारी की तहरीर पर एक अज्ञात समेत 5 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाया गया।

राजकुमारी कृष्णप्रिया का छलका दर्द

एफआईआर दर्ज होने के बाद आज राजकुमारी कृष्णप्रिया का दर्द छलक उठा। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि किले के अंदर चारों तरफ सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। जब कैमरा लगा हुआ है तो सबकुछ उनकी नजर में है फिर चोरी कैसे हो सकती है। गेट से ही बिना परमिशन के कोई अंदर नहीं आ सकता है फिर चोरी कैसे संभव है। एफआईआर में फर्नीचर, पलंग, गद्दा की चोरी होनी बताई गई है। मेरा सवाल यह है कि क्या ये सब चीजें मेरे पास नहीं है। इन सामानों की चोरी करके हम लोग कहां ले जाएंगे? राजकुमारी कृष्णप्रिया ने चीजों को साफ करते हुए बताया कि सिविल कोर्ट में जो संपत्ति विवाद का मामला चल रहा है उसमें हमारे फेवर में सारी चीजें होती जा रही हैं। जानबूझकर सोची समझी साजिश के तहत क्रिमिनल केस करवाया गया। मैं भी तो राजा साहब की पुत्री हूं क्या उनकी बेटी इतनी गई गुजरी होगी की चोरी करेगी। मेरा सवाल प्रशासन से भी है कि बिना किसी जांच पड़ताल के केस कैसे दर्ज कर लिया गया।

साथ ही राजकुमारी कृष्णप्रिया ने कहा कि प्रशासन मेरे साथ न्याय करेगा इसकी पूरी उम्मीद है। काशी की जनता से राजकुमारी ने अपील किया है कि काशी की जनता जिस तरह से अपने राजा का सम्मान करती थी ठीक उसी तरह से उनकी बेटी की मर्यादा की भी रक्षा करें। तहरीर में बताया कि दोनों राजकुमारियों विष्णुप्रिया व कृष्णप्रिया की शह पर वरद नारायण सिंह, वल्लभ नारायण सिंह के कर्मचारियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story