×

Varanasi News: भारी बारिश से थमा जन जीवन, चौराहों पर जल जमाव से गाड़ियों की रफ्तार पर लगा ब्रेक

Varanasi News: वाराणसी में भीषण बारिश के चलते लोगों का जन-जीवन थमा सा गया। जगह जगह जल जमाव से लोग परेशान हैं। बारिश से वाराणसी कचहरी परिसर बना स्विमिंग पूल बन गया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 17 Aug 2023 1:19 PM GMT
Varanasi News: भारी बारिश से थमा जन जीवन, चौराहों पर जल जमाव से गाड़ियों की रफ्तार पर लगा ब्रेक
X
भारी बारिश से चौराहों पर जल जमाव, ट्रैफिक जाम: Photo- Newstrack

Varanasi News: वाराणसी में भीषण बारिश के चलते लोगों का जन-जीवन थमा सा गया। जगह जगह जल जमाव से लोग परेशान हैं। बारिश से वाराणसी कचहरी परिसर बना स्विमिंग पूल बन गया। अधिवक्ताओं की चौकी तक बारिश का पानी पहुंच गया। जिले के सभी प्रमुख चौराहे अंध्रा पुल, चौका घाट, पांडेयपुर चौराहा, सिगरा, लंका मैदागिन, गोदौलिया, नई सड़क पर भारी जल जमाव हो गया।

नगर निगम के दावे फेल

नगर निगम हर साल बरसात से पहले नाली सफाई के नाम पर करोड़ों का बजट पास करके नालियों की सफाई का दावा करता है लेकिन नगर निगम के दावे आज सड़क पर जमे बारिश के पानी के साथ बहता दिख रहा है। वाराणसी के कालोनियों की सड़कों का और बुरा हाल है कालोनियों की सड़कें पूरी तरीके से जलमग्न है। सबसे बुरा हाल स्वच्छता पुल और अंध्रा पुल का है। पुल के नीचे कमर भर पानी लगा हुआ है। डर के मारे बाइक सवार इस पुल से गुजरने से कतरा रहे हैं। चौकाघाट पर भी बारिश से हुए जल जमाव के चलते रफ्तार पर ब्रेक लग गया है।

एक घंटे हुई झमाझम बारिश

वाराणसी में एक घंटे की बरसात में पूरा जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। शहर के चारों तरफ सड़कों पर भारी जल जमाव है। जल जमाव के चलते सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा है। सबसे बुरा हाल अंध्रा पुल और चौकाघाट का है। दो पहिया गाड़ियों के प्लग में पानी जाने से अधिकतम गाड़ियां बंद रही।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story