×

Varanasi News: अनुराग ठाकुर ने की मीडिया से बातचीत, कहा घमण्डिया गठबंधन के बैठक में केवल घमण्ड और अहंकार नजर आएगा

Varanasi News: अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी युवा शक्ति भारत में है, भारत को दुनिया ने नए रूप में देखना शुरू किया है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 18 Aug 2023 10:02 AM GMT
Varanasi News: अनुराग ठाकुर ने की मीडिया से बातचीत, कहा घमण्डिया गठबंधन के बैठक में केवल घमण्ड और अहंकार नजर आएगा
X
Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: G-20 के तहत हो रहे Y-20 के उद्घाटन समारोह में शामिल होने आए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं काशी की जनता का आभारी हूँ कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को यहां का सांसद चुना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने G-20 की अध्यक्षता भारत में ले आये। ये पल भारत के लिए गौरवशाली पल है जब भारत के कला संस्कृति और परपंराओं को जानने का अवसर दुनिया को मिल रहा है। y-20 में जिस तरह से दुनिया भर के प्रतिनिधि आये हैं, ये युवा हमारे वर्तमान और भविष्य भी है।

पढ़ें पूरी खबर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी युवा शक्ति भारत में है, भारत को दुनिया ने नए रूप में देखना शुरू किया है। उन्होंने कहा कि यूके के प्रधानमंत्री रामकथा सुनने आये और कहा कि मैं हिन्दू होने के नाते यहां आया हूँ लेकिन अपने देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें हिन्दू कहने में भी शर्म महसूस होती है। ये वे लोग हैं जो हिंदुओ को अपमानित करने का कभी मौका नहीं छोड़ते हैं। महबूबा मुफ्ती द्वारा गुलाम नबी आजाद के पूर्वजों को बंदर कहे जाने पर कहा कि राजनीति में ऐसे हल्के बयानबाजी करने से बचना चाहिए, क्योंकि दोनों ही पूर्व में मुख्यमंत्री रहे हैं।

विपक्ष पर तंज कसते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को आग में तेल नही डालना चाहिए। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि घमण्डिया गठबंधन के बैठक में केवल घमण्ड और अहंकार नजर आएगा। उन्होंने कहा कि जो जनता को राक्षस कहे, उससे बड़ा और घमंड क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि समय का इंतजार कीजिये ये घमण्डिया गठबंधन बहुत जल्दी तितर-बितर हो जायेंगे। राहुल गांधी के यात्रा निकालने पर कहा कि लोकतंत्र में सबको अधिकार है वह जो चाहे करे, ये उनका विषय है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story