×

पतंग में फंसकर 100 फीट की उंचाई पर उड़ती दिखी 3 साल की बच्ची, लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे जो कोई भी देख रहा है तो उसके होश उड़ जा रहे हैं। ताइवान के लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। आइये जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 9:37 AM GMT
पतंग में फंसकर 100 फीट की उंचाई पर उड़ती दिखी 3 साल की बच्ची, लोग हुए हैरान
X
लोगों ने उसे हवा में पतंग के साथ उड़ते देखा तो वे डर गये और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के शरीर का भार महज 28 पाउंड था।

ताइवान: सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे जो कोई भी देख रहा है तो उसके होश उड़ जा रहे हैं। ताइवान के लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। आइये जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

दरअसल ये वीडियो ताइवान का है। इस वीडियो के अंदर एक 3 साल की बच्ची पतंग में अटक कर हवा में उड़ते दिख रहीं हैं।

kite पतंग प्रतियोगिता की फाइल फोटो

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

इस वीडियो के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि ताइवान के समुद्रीय शहर नानलिओ में त्यौहार के मौके पर कुछ लोग औरेंज रंग की विशाल लंबी पतंगउड़ा रहे थे, जिसमें तीन साल की बच्ची अटक गई और वो पतंग के साथ हवा में उड़ती चली गई।

जब वहां खड़े लोगों ने उसे हवा में पतंग के साथ उड़ते देखा तो वे डर गये और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के शरीर का भार महज 28 पाउंड था।

जिस वजह से पतंग में फंसने के बाद वो डोर के साथ ही हवा में 100 फीट तक उपर उडती चली गई। वह करीब 30 सेकंड तक हवा में झूलती रही। तभी कुछ लोगों ने आगे आकर उसे पतंग से नीचे उतारा। उस बच्ची का नाम लिन बताया जा रहा है।

kite पतंग प्रतियोगिता की फाइल फोटो

ये भी पढ़ेंः चीन से टेंशन: भारत का बड़ा फैसला, रूस में होने वाले सैन्य अभ्यास पर किया ये एलान

बच्ची पतंग में कैसे फंसी किसी को नहीं पता

उसे इस घटना में किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है। वहीं बच्ची पतंग में कैसे फंसी इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद पतंगबाजी का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था। वहीं नानलिओ के मेयर लिन चिह-चिएन ने इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार और जनता से क्षमा मांगी है।

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story