×

पुलिस का अवैध रूप से पैसे के लेनदेन का Video Viral, मचा हड़कंप

इस वीडियो के साथ कुछ ऑडियो भी वायरल हुए है। वायरल ऑडियो में एक साहब 2 लाख रुपये मिलने की बात पर हामी भर रहे हैं। वायरल वीडियो और ऑडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 5:54 PM GMT
पुलिस का अवैध रूप से पैसे के लेनदेन का Video Viral, मचा हड़कंप
X

सिद्धार्थनगर: जिले में पुलिस और एक व्यक्ति का अवैध रूप से रुपये के लेनदेन का ऑडियो व वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया है। मामला जिले के जोगिया उदयपुर थाने के थानाध्यक्ष अंजनी राय व एक व्यक्ति के मध्य जमीन के कब्जे के मामले को लेकर अवैध रुपये के लेनदेन का आडियो है। साथ ही वीडियो में दिग्विजय सिंह नामक पुलिसकर्मी सादी वर्दी में एक व्यक्ति से रुपये लेते नज़र आ रहा है।

ये भी पढ़ें: चीनी जासूसी के मामले में सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, एक महीने में होगा खुलासा

वीडियो के साथ कुछ ऑडियो भी वायरल

इस वीडियो के साथ कुछ ऑडियो भी वायरल हुए है। वायरल ऑडियो में एक साहब 2 लाख रुपये मिलने की बात पर हामी भर रहे हैं। वायरल वीडियो और ऑडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के साथ ये दावा किया जा रहा है कि जिले के जोगिया थाना क्षेत्र के किसी गाँव मे जमीन की खरीद फरोख्त के बाद जमीन पर कब्जे को लेकर ये पूरी डीलिंग की वार्ता की गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-16-at-20.43.19.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: अपराधियों को चेतावनी दे रहे थे नए पुलिस अधीक्षक, बदमाशों ने कर दिया बड़ा कांड

2 लाख रुपये देने की बात

वहीं वायरल वीडियो में रुपये लेते उसी थाने का सादी वर्दी में सिपाही कांस्टेबल दिग्विजय सिंह नजर आ रहा है। इस मामले के वायरल ऑडियो में एक शख्स सर कहकर बात कर रहा है और 2 लाख रुपये देने की बात कर रहा है। यह व्यक्ति जिसको सर कहकर बात कर रहा है वह सर जोगिया कोतवाली के प्रभारी थानाध्यक्ष बताये जा रहे है।

[video mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Audio-2020-09-16-at-20.43.16.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: DM का विद्युत विभाग व मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, कई पर गिरी गाज

इस मामले को लेकर जब जिले के पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले का संज्ञान लेकर तत्काल थानाध्यक्ष जोगिया अंजनी कुमार राय और कांस्टेबल दिग्विजय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है साथ ही पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बाँसी को सौंपी है। जाँच में आये तथ्यों के आधार पर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

[video width="640" height="320" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-16-at-20.43.18.mp4"][/video]

रिपोर्ट: इंतज़ार हैदर

ये भी पढ़ें: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

Newstrack

Newstrack

Next Story