×

कार्यालय में शराब पीती हुई महिला का वीडियो हो रहा वायरल

विद्युत वितरण खण्ड के टेस्ट डिवीजन में चपरासी के पद पर तैनात रजिया खान का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ है । वायरल वीडियो में रजिया खान एक कर्मचारी के साथ  शराब पीते हुए दिख रही है । रजिया ड्यूटी पीरियड में मुख्य अधिशाषी अभियांता के ऑफिस के पीछे बने हॉल में शराब पी रही थी । रजिया का मानना है कि विभाग के ही किसी कर्मचारी ने वीडियो वायरल किया है ।

SK Gautam
Published on: 25 Jun 2019 12:00 PM GMT
कार्यालय में शराब पीती हुई महिला का वीडियो हो रहा वायरल
X
wine-drinking-women

कानपुर: विद्युत परिक्षण खण्ड दक्षिणांचल विद्युत वितरण कार्यालय में फोर्थ क्लास की महिला कर्मचारी का शराब पीते हुए वीडियो सोशल पर वायरल हुआ है । डिवीजन खण्ड के अधिशाषी अभियंता प्रशांत सिंह ने महिला कर्मचारी को निलंबित कर दिया है । वायरल वीडियो पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

ये भी देखें : गुजरात राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस को SC से झटका, खारिज की याचिका

विद्युत वितरण खण्ड के टेस्ट डिवीजन में चपरासी के पद पर तैनात रजिया खान का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ है । वायरल वीडियो में रजिया खान एक कर्मचारी के साथ शराब पीते हुए दिख रही है । रजिया ड्यूटी पीरियड में मुख्य अधिशाषी अभियांता के ऑफिस के पीछे बने हॉल में शराब पी रही थी । रजिया का मानना है कि विभाग के ही किसी कर्मचारी ने वीडियो वायरल किया है ।

ये भी देखें : झारखंड के 5 लाख किसानों के खाते में सम्मान निधि के दो..दो हजार रुपए भेजे गए

रजिया खान के मुताबिक मेरे साथ बहुत गलत हुआ है ये वीडियो आज का नहीं है बहुत पुराना है । उस वीडियो में अकेले नहीं हूं मेरे साथ और भी लोग है तो मुझपर ही कार्यवाई क्यों हुई है । मैं मानती हूं कि मुझसे गलती हुई है । हम तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे जिसमे राजा भैया और अशोक थे ।

ये भी देखें : साल में सिर्फ 1 दिन खुलती है यूपी की ये दुकान, 100% चोखे माल की है गैरंटी

मुख्य अधिशाषी अभियांता प्रशांत सिंह के मुताबिक मै सोमवार को झांसी से लौट रहा था तो व्हात्सप पर ये वीडियो आया । मैने इस वीडियो के संबध में अपने स्टाफ से जानकारी जुटाई तो पता चला कि कार्यालय का बना हुआ वीडियो है । वीडियो में स्पष्ट है कि शराब का सेवन किया जा रहा है । इसमें चपरासी रजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है । जो अन्य कर्मचारी है वो ग्रामीण क्षेत्र के है उनकी कार्यवाई के लिए एक्सियन को पत्र लिखा जा रहा है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story