×

12 सेकेंड में 6 बरसे जूते: बाबू ने किया ऐसा काम कि देखने वाले रह गए दंग

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें तहसील बाबू पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तहसील बाबू पर जमकर जूते बरस रहे हैं।

Shreya
Published on: 24 Feb 2020 6:02 AM GMT
12 सेकेंड में 6 बरसे जूते: बाबू ने किया ऐसा काम कि देखने वाले रह गए दंग
X
12 सेकेंड में 6 बरसे जूते: बाबू ने किया ऐसा काम कि देखने वाले रह गए दंग

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें तहसील बाबू पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तहसील बाबू पर जमकर जूते बरस रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक चपरासी तहसील बाबू को बुरी तरह से पीट रहा है। यहीं नहीं उसने करीब 12 सेकेंड के अंदर तहसील बाबू पर 6 जूते बरसा दिए। बताया जा रहा है कि पहले चपरासी ने शराब पी और फिर बाद में 12 तहसील बाबू की जमकर पिटाई कर डाली। इस दौरान खड़े अन्य कर्मचारियों ने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया।

पूरे जिले में धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों ही पक्ष ने घटनाक्रम पर चुप्पी साध रखी है। लेकिन पूरे जिले में इस पिटाई वाले वीडियो की खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा: नेता प्रतिपक्ष बने रामवीर सिंह बिधूड़ी

एक मामूली विवाद के चलते कर दी पिटाई

पूरा मामला हमीरपुर जिले के मौदहा तहसील का है, जहां पर चपरासी ने एक मामूली विवाद के चलते तहसील में ही बाबू की पिटाई कर दी। उसने 12 सेकेंड में अपने बाबू पर ताबड़तोड़ 6 जूते बरसा दिए। मिली जानकारी के अनुसार, चपरासी ने पहले शराब पी और फिर बाद में बाबू की पिटाई शुरू कर दी।

लोग उकसाने और वीडियो बनाने में थे व्यस्थ

इस वीडियो में कुछ लोगों की आवाज भी आ रही है, जो दोनों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में एक शख्स की पीछे से आवाज आ रही है कि संतराम बहुत मार खा रहा है, लेकिन वह मार नहीं पा रहा है। इस बीच ये वायरल वीडियो अधिकारियों के पास भी पहुंचा, जिसका संज्ञाने लेने के बाद जांच की बात कही जा रही है। वहीं तहसील परिसर में लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रंप खाएंगे पान: जाने कौन हैं हरिओम पांडेय जिनकी दुकान से आएगा वो पान

Shreya

Shreya

Next Story