×

विकास दुबे केस: शशिकांत की मां का वीडियो हुआ वायरल, किए कई अहम खुलासे

इस वीडियो में साफ कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान अक्सर घर से ही खाने पीने का सामान विकास दुबे के घर से आता जाता था। यह भी कहा गया है कि विकास दुबे के भाई की षादी में कई पुलिस कर्मी मौजूद थें।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 10:26 AM GMT
विकास दुबे केस: शशिकांत की मां का वीडियो हुआ वायरल, किए कई अहम खुलासे
X

लखनऊ। कानपुर के विबरू कांड में अबतक कई वीडियो सामने आ चुके है जिनमें तरह तरह के खुलासे होते रहे है। अब एक और नया वीडियो सामने आया है जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान अक्सर घर से ही खाने पीने का सामान विकास दुबे के घर से आता जाता था। यह भी कहा गया है कि विकास दुबे के भाई की षादी में कई पुलिस कर्मी मौजूद थें।

पेट से लोहा आर-पार: हादसे ने हिला दिया हर किसी को, सभी की आँखे हुई नम

विनय तिवारी ने ही अपने साथी पुलिसकर्मियों की हत्या करवाई

करीब एक मिनट के इस वीडियो में शशिकांत की मां कई खुलासे कर रही हैं. वायरल वीडियो में उन्होंने बताया कि विकास के भाई अमर दुबे की शादी में चैबेपुर थाने के पूर्व एसओ विनय तिवारी और एसआई केके शर्मा भी आए थे। उनका कहना है कि विनय तिवारी ने ही अपने साथी पुलिसकर्मियों की हत्या करवाई। इस वीडियो में वो बता रही है कि लॉकडाउन मे रोजाना थाने से सरकारी गाड़ी विकास के घर आती थी। गाड़ी में सभी पुलिसकर्मियों के लिए खाने-पीने का सामान रखा जाता था।

बच्चे में खतरनाक तत्व: UNICEF ने किया ये बड़ा खुलासा, खून में मौजूद है ये

माँ ने दी पूरी जानकारी

यहां यह बताना जरूरी है कि कानपुर के विबरूकांड में आठ पुलिस कर्मियों की उस समय हत्या कर दी गयी थी जब यह लोग विकास दुबे के घर दबिष के लिए गए थें। विकास दुबे के साथी शशिकांत को पुलिस ने 14 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस द्वारा पूछताछ में पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता के साथ विकास दुबे, अमर दुबे, अतुल दुबे, प्रेम कुमार, प्रभात मिश्रा, बउअन, हीरु, शिवम, जिलेदार, रामसिंह. रमेशचन्द्र, गोपाल सैनी, अखिलेश मिश्रा, विपुल , श्यामू बाजपेयी, राजेन्द्र मिश्रा, बालगोविन्द दुबे, दयाशंकर अग्निहोत्री अन्य लोगों का सम्मिलित होना बताया।

बिकरू कांड के बाद शशिकांत पर 50 हजार का इनाम था। उसकी निशानदेही पर पुलिस मुठभेड़ के दौरान लूटी गई पुलिस की एके-47 रायफल व 17 कारतूस और इंसास रायफल व 20 कारतूस बरामद किए गए।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री, लखनऊ

सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश, अब कैसे होगा मौत का खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story