×

सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश, अब कैसे होगा मौत का खुलासा

बॉलीवुड के सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस जोरो-शोरो से जांच पड़ताल करने में लगी हुई है। बिहार पुलिस सुशांत केस के अंतिम छोर तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 9:57 AM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश, अब कैसे होगा मौत का खुलासा
X
सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश, अब कैसे होगा मौत का खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड के सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस जोरो-शोरो से जांच पड़ताल करने में लगी हुई है। बिहार पुलिस सुशांत केस के अंतिम छोर तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है। साथ ही सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी पुलिस ने दर्ज करा लिया है। ऐसे में सुशांत के फैंस और कई सितारे इस सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें... सुशांत और भूत का खेल: रिया ने फंसाया इस जाल में, बहन ने किया बड़ा खुलासा

याचिका खारिज

ताजा जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

इसी कड़ी में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं।

ये भी पढ़ें...हादसे से कांपे लोग: सड़क पर उड़ गए परिवार के चीथड़े, नहीं बचा कोई

रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में रखा

साथ ही बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज करा लिया है। सुशांत की बहन ने कहा, 'रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था। आगे उसने कहा कि भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था।

फिलहाल अब बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी। इसके साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था।'

ये भी पढ़ें...राममंदिर पर संकट: पुजारी समेत इतनों की हालत खराब, 5 अगस्त पर छाए काले बादल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story