×

हादसे से कांपे लोग: सड़क पर उड़ गए परिवार के चीथड़े, नहीं बचा कोई

मध्यप्रदेश में गुरूवार सुबह बहुत भयानक हादसा हो गया है। प्रदेश के मंडला में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 जबलपुर रोड पर एक पिकअप गाड़ी और एक मिनी ट्रक के बीच भयंकर टक्कर हो गई।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 7:51 AM GMT
हादसे से कांपे लोग: सड़क पर उड़ गए परिवार के चीथड़े, नहीं बचा कोई
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में गुरूवार सुबह बहुत भयानक हादसा हो गया है। प्रदेश के मंडला में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 जबलपुर रोड पर एक पिकअप गाड़ी और एक मिनी ट्रक के बीच भयंकर टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही 4 लोग हादसे का शिकार हो गए, और अपनी जान गंवा दी। जानकारी देते हुए मंडला एसपी दीपक शुक्ला ने इस बात की पुष्टि की है कि पिकअप वाहन में यात्रा कर रहे तीन लोगों और ट्रक में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति की दुर्घटना में जान चली गई है। हालांकि पुलिस दुर्घटना स्थल पर मौजूद है और मामले में ज्यादा से ज्यादा जानकारी आने के इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें... राहुल गांधी का तीखा हमला, कहा- देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम

पलक झपकी और क्या से क्या

मध्यप्रदेश में ये हादसा मंडला में गुरूवार सुबह हुआ था। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा बहुत भीषण था। देखते ही देखते पलक झपकी और क्या से क्या हो गया पता ही नहीं चला। फिलहाल स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इससे पहले मध्य प्रदेश के छतरपुर में पन्ना रोड पर भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में एक स्कॉर्पियो ने दो बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद पलट गई। हादसे में बच्चों समेत आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...राजस्थान की सियासत में नया मोड़, स्पीकर के वीडियो से बवाल, इस्तीफे की उठी मांग

मरने वाले सात स्कॉर्पियो सवार

बताया गया है कि मरने वाले सात स्कॉर्पियो सवार हैं। जबकि एक बाइक सवार की जान गई। दुर्घटना बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर चौकी के पास जखीरा टेक के पास हुई।

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे एक स्कॉर्पियो पन्ना की तरफ जा रही थी, तभी सामने से आ रहीं दो बाइक से टक्कर हो गई। दोनों बाइक छतरपुर की तरफ जा रही थीं।

ये भी पढ़ें...भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान: सभी योजनाओं पर लगाई रोक, जारी हुए ये आदेश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story