×

Vikas Dubey का शव लेने से परिजनों ने किया इनकार, वजह जान चौंक जाएंगे

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। वह भागने की फिराक में था, भागते वक्त उसे पुलिस की गोलियां लगीं।

Newstrack
Published on: 10 July 2020 8:07 AM GMT
Vikas Dubey का शव लेने से परिजनों ने किया इनकार, वजह जान चौंक जाएंगे
X

लखनऊ: कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। वह भागने की फिराक में था, भागते वक्त उसे पुलिस की गोलियां लगीं। एनकाउंटर से पहले जिस गाड़ी में विकास उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था, वो रास्ते में ही सडक हादसे का शिकार हो गई थी।

अब इस घटना का ताजा अपडेट ये है कि पुलिस मुठभेड़ में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे का शव पोस्टमॉर्टम हाउस लाया जा चुका है। यहां उसका पोस्टमॉर्टम चल रहा है।

उधर विकास दुबे के परिजनों ने उसका डेडबॉडी को लेने से मना कर दिया है। उसके परिवार से बॉडी लेने के लिए कोई भी पोस्टमॉर्टम हाउस नहीं आया है।

माना जा रहा है कि वे विकास का शव लेने से केवल इसलिए घबरा रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कही वे किसी नई मुसीबत में न फंस जाये। उधर विकास की मां ने पहले ही अपने बेटे के लिए एनकाउन्टर की बात कही थी।

खबर ये भी आ रही है कि विकास दुबे की पत्नी और बेटे को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। ऋचा की पूरे मामले में कोई भूमिका नहीं मिली है। वारदात के समय ऋचा, मौके पर नहीं थी। कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इस बात की जानकारी दी है।

क्या है UP STF? जिसने विकास दुबे को किया ढेर, कैसे करती है काम

विकास दुबे एनकाउंटरः निशाने पर योगी सरकार, तेज हुई सियासत

विकास दुबे का काला बैग खोलेगा ये बड़े राज, लेकर 7 दिन तक भागता रहा गैंगेस्टर

Newstrack

Newstrack

Next Story