×

अब गाजीपुर में मिली यूपी पुलिस को चुनौती, दिनदहाड़े ग्राम प्रधान को मार दी गोली

मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बरेसर थाने क्षेत्र के न्याईपुर गांव का है।प्राप्त सुचना के मुताबिक न्याईपुर के ग्राम प्रधान भरत राम (भागी)को अज्ञात हमलावरों ने गांव के बाहर पोखरे पर सुबह करीब नौ बजे के आस.पास गोली मार दिया और मौके से भाग निकले

Newstrack
Published on: 9 July 2020 9:44 AM GMT
अब गाजीपुर में मिली यूपी पुलिस को चुनौती, दिनदहाड़े ग्राम प्रधान को मार दी गोली
X

गाजीपुर: अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गये है, की दिनदहाड़े ही किसी को भी अपने गोलियों का निशाना बना दे रहे हैं।अपराधियों के अंदर तनिक भी पुलिस का खौप नहीं हैं।आये दिन अपराधी वारदात कर फुर हो जा रहें है।और पुलिस हाथ मलती रह जा रही हैं।

‘वोकल फार लोकल एंड मेक इट ग्लोबल’ को मिला देशवासियों का समर्थन- CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत

दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रधान को मारी गोली

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बरेसर थाने क्षेत्र के न्याईपुर गांव का है।प्राप्त सुचना के मुताबिक न्याईपुर के ग्राम प्रधान भरत राम (भागी)को अज्ञात हमलावरों ने गांव के बाहर पोखरे पर सुबह करीब नौ बजे के आस.पास गोली मार दिया और मौके से भाग निकले ।गोली लगने से ग्राम प्रधान भरत राम उर्फ भागी लहुलुहान हो गये गोली चलने की सुचना किसी ने थाने में दे दिया।सुचना मिलते ही बरेसर थानाध्यक्ष मय फोर्स घटना स्थल पहुंच घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान गांव के बाहर पोखरे से मनरेगा के तहत मिट्टी डलवाने का कार्य करवा रहें थें।तभी अज्ञात हमलावरों ने उनके उपर गोली चला दिया,जो उनके बाये हाथ को छुती हुई निकल गई ।

उज्जैन से गिरफ्तार विकास का अब ये होगा नया ठिकाना, चार्टर्ड प्लेन से लाया जाएगा

सूचना पर पहुंची दो थानों की फोर्स

गोली चलने की सुचना पर दो थानो बरेसर के साथ करीमुद्दीनपुर थाने की भी फोर्स मौके पर पहुंच छानबीन मे जुट गई। वहीं बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की गोली चलने के कारणों का पता लगाया जा रहा हैं।जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

रिपोर्टर- रजनीश कुमार मिश्र, गाजीपुर

दूल्हे की 2 दुल्हनिया: शादी ने उड़ा दिए सबके होश, एक प्यार तो दूसरी कोई और

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story