×

पानी-पानी हुआ मऊ: थाना में ऐसे हाल में दिखे दारोगा-सिपाही, बारिश का प्रकोप जारी

थाना और सिपाहियों की बैरक में पूरी तरह से पानी भरा हुआ है। सिपाही बैरक से निकलकर बाहर हो गए हैं। थाना परिसर के अंदर जिधर पर नजर जाए उधर पानी ही पानी नजर आता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Sep 2020 1:16 PM GMT
पानी-पानी हुआ मऊ: थाना में ऐसे हाल में दिखे दारोगा-सिपाही, बारिश का प्रकोप जारी
X
थाना और सिपाहियों की बैरक में पूरी तरह से पानी भरा हुआ है। सिपाही बैरक से निकलकर बाहर हो गए हैं। थाना परिसर के अंदर जिधर पर नजर जाए उधर पानी ही पानी नजर आता है।

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पिछले चौबीस घंटे से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। चिरैयाकोट थाना परिसर भी पानी से पूरी तरह से भर गया है। थाना परिसर में पानी भरने से तैनात पुलिसकर्मियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। थाना और सिपाहियों की बैरक में पूरी तरह से पानी भरा हुआ है। सिपाही बैरक से निकलकर बाहर हो गए हैं । थाना परिसर के अंदर जिधर पर नजर जाए उधर पानी ही पानी नजर आता है।

यह पढ़ें...धर्म बदलने से मना करने पर पति ने कर दी हत्या, सिर और धड़ को झाड़ियों में फेंका

जलभराव की समस्या

बता दें जनपद में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव की समस्या आई है। यहां थाना पर तैनात पुलिसकर्मियों को जलभराव से बड़ी समस्या हो गई है। थाने पर इस समय 90 पुलिसकर्मी हैं, जिनके सामने रहने खाने का संकट खड़ा हो गया है। कई पुलिसकर्मी तो थाना परिसर में तौलिया लपेटे चहलकदमी करते नजर आए। काम पूरी तरह ठप हो गया है।

पूरी तरह से जलमग्न

पता चला है कि थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिंह छुट्टी पर हैं। थाने पर तैनात सेकेंड ऑफिसर श्री भगवान ने फोन पर बताया कि थाना परिसर पूरी तरह से जलमग्न हो गया है। थाने का ऑफिस, थानाध्यक्ष का आवास, सिपाहियों के बैरक सब पानी मे डूबा हुआ है। यही नहीं थाने की मेस में पानी घुस जाने से खाना भी नहीं पका है। सिपाहियो और थाने के स्टॉफ के खाने का इंतजाम कैसे होगा? यह भी एक समस्या है।

RAINS सोशल मीडिया

यह पढ़ें...हो गया फैसलाः कोरोना भी चलेगा और जिंदगी भी, लेकिन खतरे में हैं गांव

पानी डूबने की समस्या

उन्होंने बताया कि थाना परिसर में पानी डूबने की समस्या यह पहली बार नहीं हुई है। हर वर्ष की तरह इस बार भी यह समस्या सामने आई है। इस संदर्भ में कई बार विभागीय पत्रचार हुआ लेकिन इस समस्या का कोई हल नहीं निकला।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story