×

बनारस में हाहाकार: बढ़ता जा रहा है बुनकरों का गुस्सा, सरकार की नींद तोड़ने की कोशिश

इस सम्बन्ध में बात करते हुए वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के अध्यक्ष ने बताया कि हम लोग अपनी बात करते करते सरकार से थक गए हैं। ऐसे में आज हम लोग प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र जनसम्पर्क कार्यालय पर शांतिपूर्वक तरीके से मानव श्रृंखला बनायी है

Newstrack
Published on: 21 Oct 2020 1:14 PM GMT
बनारस में हाहाकार: बढ़ता जा रहा है बुनकरों का गुस्सा, सरकार की नींद तोड़ने की कोशिश
X
बनारस में हाहाकार: बढ़ता जा रहा है बुनकरों का गुस्सा, सरकार की नींद तोड़ने की कोशिश (Photo by social media)

वाराणसी: फ़्लैट रेट बिजली बिल की मांग को लेकर बुनकरों का विरोध बढ़ता जा रहा है। बुनकर अब सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतर रहे हैं। बुनकरों ने प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र जनसम्पर्क कार्यालय पर शांतिपूर्वक तरीके से मानव श्रृंखला बनायी और ज्ञापन दिया। बुनकर 15 अक्टूबर से एक बार फिर से हड़ताल पर हैं। ऐसे में वो लगातार अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:नैनीताल में बड़ा हादसा: कोसी नदी में गिरी बोलेरो, दो की मौत, छह हुए घायल

पीएम तक बात पहुंचाने की अपील

इस सम्बन्ध में बात करते हुए वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के अध्यक्ष ने बताया कि हम लोग अपनी बात करते करते सरकार से थक गए हैं। ऐसे में आज हम लोग प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र जनसम्पर्क कार्यालय पर शांतिपूर्वक तरीके से मानव श्रृंखला बनायी है और उनसे मांग की है पत्रक के माध्यम से कि आप हमारे सांसद हैं इसलिए आप को हमारी बात सुननी होगी और आप ही हमारी आखरी उम्मीद हैं।

varanasi-matter varanasi-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर मिली धमकी, ये नेहरू का दौर नहीं, मोदी युग है

फ्लैट रेट पर बिल देने की मांग

वहीं वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के पदाधिकारी हाजी वकास अंसारी ने कहा कि हम लोगों ने यहां फ़्लैट रेट बिजली बिल के मांग के लिए यहाँ एक ह्यूमन चेन बनाई है और मांग कर रहे हैं कि हम बुनकरों को इस व्यवस्था को लागू करवाने में अहम भूमिका निभाएं और राज्य सरकार से बातचीत कर हमारे लिए सुखद खबर लाएं। बुनकरों के हड़ताल के चलते अब 500 करोड़ रुपए का ऑर्डर कैन्सिल हो चुका है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story