मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर मिली धमकी, ये नेहरू का दौर नहीं, मोदी युग है

Threat Call

कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहिद्दीन बावा( फोटो:सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के एक बड़े मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर धमकी मिली है। उन्हें ये धमकी फोन पर दी गई है। फोन करने वाले शख्स ने उनसे कहा कि ये नेहरू का दौर नहीं है, ये मोदी का समय है, एक मुस्लिम को मंदिर नहीं जाना चाहिए।

बता दें कि पूर्व विधायक मोहिद्दीन बावा कर्नाटक कांग्रेस के एक बड़े नेता हैं। वे रविवार को ही गुरुपुरा अंबिका अन्नपूर्णाश्वई मंदिर गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहिद्दीन बावा मंदिर के पुजारी के निमंत्रण पर “Kopparige” पूजा में रविवार को शामिल हुए थे। जिसके अगले ही दिन यानी सोमवार को उन्हें अनिल नाम के शख्स ने फोन पर धमकी दी।

फोन करने वाले ने खुद को मुंबई का बताया था। फोन पर इस तरह से धमकी मिलने के बाद विधायक ने पानमबुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

THREAT

यह भी पढ़ें: कोरोना से जीतता झारखंड: रिकवरी रेट 92 प्रतिशत, तेजी से सुधर रहे हालात

कंगना रनौत को मिली थी ऐसी धमकी

इससे पहले बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  को खुलेआम एक वकील ने रेप की धमकी दी थी। वकील ने सोशल मीडिया पर कंगना को रेप की धमकी दी थी। दरअसल, वकील ने कंगना की एक पोस्ट पर ये आपत्तिजनक कमेंट किया था।

वहीं जब यूजर्स ने ये कमेंट देखा तो वकील को जमकर फटकार लगाई। जिसके बाद वकील ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि मेरी आईडी हैक हो गई थी। साथ ही वकील ने सभी से माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: तिलमिला उठा चीन: पकड़ा गया इनका खास सैनिक, भारत ने ऐसे धर दबोचा

क्या था वकील मेहंदी रजा का कमेंट?

आपको बता दें कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर नवरात्रि के पहले दिन एक पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट पर वकील मेहंदी रजा ने कमेंट किया था कि बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए।

इस कमेंट के बाद यूजर्स ने जमकर वकील को फटकार लगाई और साथ ही मेहंदी रजा को खूब खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी रजा ओडिशा के झारसुगड़ा डिस्ट्रिक्ट एंंड सेशन कोर्ट में एडवोकेट है। जानकारी के मुताबिक, रजा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है।

WORSHIP
मंदिर में पूजा करते लोगों की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: मोदी पाकिस्तान में: मच गया इमरान के देश में घमसान, नेताओं में छिड़ी जंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App