×

नैनीताल में बड़ा हादसा: कोसी नदी में गिरी बोलेरो, दो की मौत, छह हुए घायल

मंगलवार देर रात भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में एक बोलेरो टैक्सी वाहन काकड़ीघाट कोसी नदी में जा गिरा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 21 Oct 2020 12:34 PM GMT
नैनीताल में बड़ा हादसा: कोसी नदी में गिरी बोलेरो, दो की मौत, छह हुए घायल
X
नैनीताल में बड़ा हादसा: कोसी नदी में गिरी बोलेरो, दो की मौत, छह हुए घायल

नैनीताल: खबर उत्तराखंड से सामने आई है, यहां भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार रात एक बोलेरो टैक्सी वाहन काकड़ीघाट कोसी नदी में जा गिरा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची खैरना चौकी पुलिस और 108 सेवा के मदद के जरिए घायलों को निकालकर सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया। ये घटना कल रात करीब तीन बजे के आसपास हुई थी।

इस वजह से हुई ये घटना

जानकारी के मुताबिक, बोलरो हल्द्वानी से बागेश्वर की ओर जा रहा था। वहीं जैसी ही वाहन काकड़ीघाट के पास पहुंचा तभी ये घटना हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन का स्टेयरिंग लॉक होने और ब्रेक फेल होने की वजह से बोलेरो कोसी नदी में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे ही जानकारी मिलते ही खैरना चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और 108 सेवा की मदद से घायलों को सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: चीखीं महिलाएं-कांपी दुनिया: जब रक्षक बन गए भक्षक, यहां यौन शोषण की इन्तेहा

मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक रामपुर से बागेश्वर कारपेंटरी के काम के लिए जा रहे थे। मृतकों की पहचान मोहम्मद रफी शेख (39) और अरमान (19) के रूप में की गई है।

ROAD ACCIDENT (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र के नंदुरबार में गहरे खड्डे में गिरी बस

वहीं कल रात महाराष्ट्र के नंदुरबार स्थित खामचुंदर गांव के आसपास भी ऐसी ही घटना हुई थी। यहां पर यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे खड्डे (Bus Fell Into A Gorge) में जा गिरी। इस हादसे में तकरीबन पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 35 लोग घायल हो गए। वहीं घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर मिली धमकी, ये नेहरू का दौर नहीं, मोदी युग है

सूरत से मल्कापुर जा रही थी बस

हादसे का शिकार हुई ये बस गुजरात के सूरत से मल्कापुर जा रही थी। इसी दौरान कोंडियाबारी घाट के पास रात करीब सवा बजे के आसपास ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि रात में बस के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके चलते बस काबू से बाहर हो गई। जिस वजह से अनियंत्रित बस 30 फीट गहरे खड्डे में जा गिरी।

यह भी पढ़ें: भगदड़ में 15 की मौत: बवाल मचने से भागे लोग, हर तरफ मासूमों की चीख-पुकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story