×

Agra News: दोस्त या दुश्मन! शराब पीने से मना किया तो दोस्त के पेट में घुसेड़ दिया पेंचकस, आरोपित गिरफ्तार

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने दोस्ती को दागदार करने वाला कारनामा किया है। युवक ने महज इसलिए अपने ही दोस्त की जानलेवा हमला कर दिया क्योंकि उसने उनके कहने पर शराब नहीं पी थी।

Rahul Singh
Published on: 17 July 2023 11:54 AM GMT
Agra News: दोस्त या दुश्मन! शराब पीने से मना किया तो दोस्त के पेट में घुसेड़ दिया पेंचकस, आरोपित गिरफ्तार
X

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने दोस्ती को दागदार करने वाला कारनामा किया है। युवक ने महज इसलिए अपने ही दोस्त की जानलेवा हमला कर दिया क्योंकि उसने उनके कहने पर शराब नहीं पी थी। नशा करने से मना कर दिया था। ये बात आरोपित को इतनी खराब लगी कि उसने पहले शराब की बोतल तोड़ी फिर टूटी शराब की बोतल से दोस्त के चेहरे पर वार किया। अपने ही दोस्त को लहूलुहान कर दिया। इसपर भी मन नहीं भरा तो दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया और पास रखा पेचकस अपने ही दोस्त के पेट मे घुसेड़ दिया।

दोस्त ने कहा नहीं पिएंगे शराब, परिजन होंगे नाराज!

पुलिस ने अब आरोपी गौरव गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवक ने आरोपी के खिलाफ थाना सदर में जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित युवक के मुताबिक घटना 13 जुलाई की है। रात को आरोपी गौरव गौतम और सहवाग ने पीड़ित युवक को फोन करके बुलाया। आरोपी अपने साथ शराब की बोतल लेकर आए थे। पीड़ित युवक के आने पर गौरव गौतम और सहवाग उसपर शराब पीने का दबाव बनाने लगे। युवक ने शराब पीने से साफ मना कर दिया। परिजनों के नाराज होने का हवाला दिया।

वारदात को अंजाम देकर हुए फरार

इस पर भी दोस्तों ने जिद नहीं छोड़ी। आरोप है कि इसके बाद गौरव गौतम ने शराब की बोतल फोड़ दी। शराब की टूटी हुई बोतल से दोस्त पर हमला कर दिया। उसके पेट में पेंचकस घुसा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद से पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने वारदात में शामिल एक आरोपित गौरव गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि वारदात में शामिल दूसरा आरोपित सहवाग अभी फरार है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद पीड़ित युवक ने ऐसे युवकों से दोस्ती करने से तौबा कर ली है। पीड़ित युवक कह रहा है कि भगवान ऐसे दोस्त किसी को ना दे।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story