×

पति ने काटा प्राइवेट पार्ट: इतनी सी बात पर उठाया खौफनाक कदम, सदमे में पत्नी

ये घटना चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मवैया निवासी 26 साल का ये युवक प्राइवेट नौकरी करता है। युवक की शादी 5 साल पहले बाराहदेवी में रहने वाली एक युवती से हुई थी।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 9:33 AM GMT
पति ने काटा प्राइवेट पार्ट: इतनी सी बात पर उठाया खौफनाक कदम, सदमे में पत्नी
X
पति ने काटा प्राइवेट पार्ट: इतनी सी बात पर उठाया खौफनाक कदम, सदमे में पत्नी (Photo by social media)

कानपुर: यूपी के कानपुर शहर से एक अनोखी घटना सामने आ रही है, जहां एक पति ने पत्नी वियोग से परेशान होकर अपना प्राइवेट पार्ट चाकू से काट डाला। और तो और सुसाइड करने की कोशिश में अपने गले पर भी ब्लेड मार डाला। युवक की हालत देख कर घरवालों के हाथ-पांव फूल गए और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घरवालों की मदद से युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:कर्फ्यू को तैयार राजधानी: हाई कोर्ट में सरकार ने कही ये बात, रात को रहना होगा कैद

5 साल पहले हुई थी शादी

ये घटना चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मवैया निवासी 26 साल का ये युवक प्राइवेट नौकरी करता है। युवक की शादी 5 साल पहले बाराहदेवी में रहने वाली एक युवती से हुई थी। उसके परिवार में पत्नी, चार साल का बेटा और बुजुर्ग माता-पिता हैं। मिली जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी को डेंगू हुआ था। पत्नी इलाज कराने के लिए मायके आ गई थी। पिछले डेढ़ महीने से वह मायके में रह रही थी।

युवक के घरवालों ने बताया

घरवालों ने बताया कि, ''लगभग डेढ़ माह से बहू मायके में रह रही थी। जब उनका बेटा अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल जाता था तो पत्नी आने से इनकार कर देती थी। इसके साथ ही वह फोन पर भी बात नहीं करती थी। बीते एक महीने से पत्नी का रवैया किसी के भी समझ में नहीं आ रहा था।, जिसकी वजह से युवक परेशान रहता था। उसका किसी भी काम में मन नहीं लगता था। दिन-रात वह पत्नी के विषय में ही सोचता रहता था।''

प्राइवेट पार्ट और गर्दन को ब्लेड से काटा

25 नवंबर बुधवार रात को युवक अपनी पत्नी के कमरे में गया और पहले ब्लेड से अपने प्राइवेट को काट डाला। बाद में उसने अपनी गर्दन पर ब्लेड से कई कट मारे। घरवालें बेटे को जब खाना खाने के लिए बुलाने गए तो देखा कि वह खून में लथपथ पड़ा हुआ है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:LPG सिलेंडर पर छूट: जानें किस तरह उठा सकते हैं लाभ, बस करना होगा डिजिटल पेमेंट

चौकी इंचार्ज विजय शुक्ला ने बताया

वहीं इस पर अहिरवां चौकी इंचार्ज विजय शुक्ला ने बताया कि, ''युवक की पत्नी मायके से वापस नहीं लौट रही थी। इसी वजह से युवक तनाव में रहता था। युवक ने गर्दन और गुप्तांग को ब्लेड से काटा है। फिलहाल युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।''

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story