×

हत्यारन पत्नी: पति की बेरहमी से की हत्या, अब पुलिस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने एक हत्या के मामले में खुलासा करते हुए बताया कि पत्नी ने ही अपने पति की सोते वक्त हत्या कर दी थी और पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया था।

Shreya
Published on: 22 Dec 2020 9:51 AM GMT
हत्यारन पत्नी: पति की बेरहमी से की हत्या, अब पुलिस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
X
हत्यारन पत्नी: पति की बेरहमी से की हत्या, अब पुलिस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में पुलिस ने करीब सवा महीने पहले हुई हत्या के मामले में खुलासा कर दिया है। दरअसल, सवा महीने पहले जिले में ग्रामीण सूरज अहिरवार की हत्या कर दी गई थी, अब इस मामले में खुलासा हुआ है कि उसका मर्डर उनकी पत्नी रामकुंवर उर्फ रानी ने ही किया था। केवल इतना ही नहीं पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठा केस भी दर्ज कराया था। अब मामले की सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी है।

पत्नी ने ही की थी पति की हत्या

इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बीते महीने दस नवंबर को थाना जखौरा के ग्राम थनवारा में सूरज अहिरवारा की हत्या कर दी गई थी। रात में बाहर सोते वक्त सूरज के सिर पर पत्थर से हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पत्नी ने अपने जेठ से पहले पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। रानी और सूरज की शादी अभी एक साल पहले ही हुई थी और वो अपने बेटे के नाम उसकी दो एकड़ जमीन कराने की जिद कर रही थी, लेकिन सूरज ऐसा करने से मना कर रहा था।

यह भी पढ़ें: इटावा: कृषि मंत्री ने गरीबों को बांटे कंबल, किसान आंदोलन पर कही ये बात

crime (फोटो- सोशल मीडिया)

बेटे को जमीन नहीं देने की वजह से की हत्या

बेटे को जमीन नहीं देने के कारण रानी ने दस नवंबर को सोते समय सूरज के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं हत्या करने के बाद उसने घर के पास ही स्थित बाड़े में पत्थर को छिपा दिया। एसपी प्रमोद कुमार ने महिला रानी के बारे में चौंकाने वाली बात बताई कि उसके पांच शादियां हुई थीं। वह अपने पतियों से रुपये, जेवरात लेकर मायके लौट आती थी और फिर दूसरी जगह शादी कर लेती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला एक बार फिर से अपने पहले पति से संपर्क में रहने लगी थी, लेकिन जांच में उसका हत्या से सरोकार नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: रामपुर एसिड अटैक: पहले किया घिनौना काम, अब आरोपी बना रहे दबाव

यह भी पढ़ें: मतभेदों से दूर रहने पर मोदी का जोर, एएमयू संबोधन से सबको साधने की कोशिश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story