×

Aligarh News: पत्नी मिली घर से गायब, पति ने घर को किया आग के हवाले

Aligarh News: सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला सराय हरनारायण न्यू कॉलोनी में उस वक्त आग का तांडव देखने को मिला जब लोग अपने अपने घरों में खाना बनाने के लिए बैठे हुए थे अचानक पत्नी को घर पर ना देख शराबी पति ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 April 2023 10:42 PM GMT
Aligarh News: पत्नी मिली घर से गायब, पति ने घर को किया आग के हवाले
X
अलीगढ़ में पत्नी घर में नहीं मिली तो शराबी पति ने घर को लगाई आग: Photo- Newstrack

Aligarh News: सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला सराय हरनारायण न्यू कॉलोनी में उस वक्त आग का तांडव देखने को मिला जब लोग अपने अपने घरों में खाना बनाने के लिए बैठे हुए थे अचानक पत्नी को घर पर ना देख शराबी पति ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया, आग लगने के बाद आग ने इतना विकराल रूप धारण किया कि आस-पड़ोस के लोग भी देखकर चौक गए। तथा इसकी जानकारी मोहल्ले वालों ने अलीगढ़ के सासनी गेट थाना पुलिस को दी पुलिस ने आनन-फानन में मैं फोर्स के साथ जब तक पहुंचती जब तक मोहल्ले के लोगों ने आग पर वा मुश्किल काबू कर आग को शांत किया गया तथा मौके से शराबी आकाश आग लगाकर फरार हो गया।

दरअसल पूरा मामला आपको बताते चलें कि अलीगढ़ में घनी आबादी होने के कारण मकान एक दूसरे से सटे हुए हैं। तथा कुछ पुरानी कॉलोनियों में गली भी छोटी हैं। जिसके कारण बड़ा हादसा होने की आशंका लगी रहती है !

पत्नी मायके गई तो पति ने घर को लगाई आग

ऐसा ही मामला अलीगढ़ के सासनी गेट थाने के मोहल्ला सराय हरनारायण न्यू कॉलोनी में आज सुबह अपनी पत्नी तथा बच्चों को पीटने के बाद शराबी पति अपनी पत्नी को कह कर गया कि मैं अभी लौट कर आऊंगा और तू तैयार रहना पत्नी पति के डर के मारे अपने बच्चों को लेकर अपने पीहर आगरा के लिए चली गई वहीं पर पति आकाश जबमध्य रात्रि को अपने घर आया तो अपने पति को अपने घर में ना देख तांडव करने लगा तथा अपनी मकान मैं किराए पर रह रही दूसरी महिला से कहने लगा कि भाभी आपके कमरे तक कुछ नहीं होगा तथा अपने कमरे को शराबी आकाश मोहल्ला सराय हरनारायण न्यू कॉलोनी ने आग के हवाले कर दिया आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया की कमरे से बाहर आग की लपट उठने लगी मोहल्ले के लोगों ने लपट उठती देख तत्काल अलीगढ़ की थाना सासनी गेट पुलिस को अवगत कराया लेकिन पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती जब तक मोहल्ला सराय हरनारायण के लोगों ने घनी आबादी के कारण आग पर काबू पाते हुए आग को शांत कराया तथा पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका मायना किया लेकिन जब तक शराबी युवक आकाश आग लगाने के बाद मौके से फरार हो गया।

व्यक्ति घर में आग लगाने के बाद फरार

शराबी के मकान में रह रही किराएदार खुशी ने बताया कि सुबह यह अपने बच्चों को पीट कर गया था। तो अपनी पत्नी से कह कर गया था। कि मैं जब आऊंगा तू तैयार है। ना पत्नी पति आकाश के डर के मारे अपने मायके आगरा चली गई उसके बाद पत्नी को ना देख कमरे में आग लगा दी तथा किराएदार से 500 भी मांगे यह बात किराएदार खुशी ने बताया है तथा आग लगाने के बाद मौके से फरार हो गया।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story