Bulandshahar News: ब्वॉयफ्रेंड से कराई अपने सुहाग की हत्या, कलयुगी पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर की स्वॉट टीम ने पोल्ट्री फार्म संचालक कौशलेंद्र हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 12 July 2023 12:00 PM GMT
Bulandshahar News: ब्वॉयफ्रेंड से कराई अपने सुहाग की हत्या, कलयुगी पत्नी सहित तीन गिरफ्तार
X

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर की स्वॉट टीम ने पोल्ट्री फार्म संचालक कौशलेंद्र हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पति द्वारा आए दिन मारपीट किए जाने से त्रस्त होकर कौशलेंद्र की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया गया।

सोते समय गोली मारकर हुई थी हत्या

कौशलेंद्र पुत्र किशनलाल निवासी दुलखरा थाना अहार जनपद बुलंदशहर की थाना अरनिया क्षेत्रान्तर्गत ग्राम क्यौली खुर्द में स्थित मुर्गी फार्म पर बीती नौ जुलाई को सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के वार के भी निशान मिले थे। मामले को लेकर मृतक के भांजे सौरभ उर्फ सोवित पुत्र कैलाश सिंह निवासी क्यौली खुर्द थाना अरनिया ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

48 घंटे में हुआ ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि ब्लाइंड मर्डर केस को खोलना पुलिस के लिए चुनौती था। इस चुनौती को पूर्ण करने के लिए बुलंदशहर स्वॉट टीम प्रभारी और अरनिया थाना प्रभारी निरीक्षक को जिम्मेदारी सौंपी गई। जिसके बाद पुलिस टीमों ने जैसे ही मामले की पड़ताल शुरू की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। पुलिस ने जैसे ही मृतक कौशलेंद्र की पत्नी रेखा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखा के बताने पर उसके साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने के आरोपी प्रेमी दीपक उर्फ भगत सिंह पुत्र इन्द्रपाल निवासी ग्राम फकरपुर कबट्टा थाना खरखौदा जनपद मेरठ और सिद्धार्थ सिंह पुत्र सुभाष निवासी ग्राम बढ़ला थाना किला परीक्षित जनपद मेरठ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त तमंचा और भाला आदि बरामद किया है।

हुई थी लव मैरिज, अवैध संबंधों का पति को हो गया था शक

एसएसपी श्लोक कुमार ने अभियुक्ता रेखा ने पूछताछ के बाद बताया कि रेखा ने वर्ष-2000 में कौशलेंद्र से लव मैरिज की थी और पति के साथ गाजियाबाद में रहने लगी थी। शादी के बाद पति तंग करने लगा था। पति द्वारा सहयोग न करने पर वह मकान बेचना पड़ा, उसमें से आए कुछ रुपए कर्जे में चले गए तथा 5 लाख रुपये कौशलेंद्र ने लेकर मुर्गी फार्म खोल लिया। लेकिन कौशेन्द्र कोई भी पैसा परिवार के भरण पोषण को नहीं देता था। करीब 4 साल पहले रेखा की छोटी बहन की शादी दीपक उर्फ भगत सिंह से तय हुई थी। लेकिन रेखा की बहन के शादी करने से इंकार करने पर दीपक उर्फ भगत से रेखा की नजदीकियां बढ़ गईं, जिसका पता पति कौशेन्द्र को चल गया और फिर आए दिन मारपीट करने लगा था। जिसके बाद मृतक की पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ पति की हत्या की साजिश की वारदात को अंजाम दे दिया।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story