×

मॉडलिंग बनी मौत: रोका तो महिला ने दे दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पति और पत्नी दोनों अलग-अलग धर्म से हैं, लिहाजा कुछ लोगों ने इसे लव जेहाद का एंगल देने की कोशिश की। लेकिन लड़की के परिजनों ने इस अफवाह को पूरी तरह झूठा बताया।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 12:47 PM GMT
मॉडलिंग बनी मौत: रोका तो महिला ने दे दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस
X
मॉडलिंग बनी मौत: रोका तो महिला ने दे दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी: भेलूपुर थाना अंतर्गत एक महिला मॉडल ने मॉडलिंग करने के लिए मुम्बई जाने से रोकने पर शनिवार को फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति और पत्नी दोनों अलग-अलग धर्म से हैं, लिहाजा कुछ लोगों ने इसे लव जेहाद का एंगल देने की कोशिश की। लेकिन लड़की के परिजनों ने इस अफवाह को पूरी तरह झूठा बताया।

ये भी पढ़ें: छापेमारी से बॉलीवुड हिला: मुंबई के बड़े दिग्गज गिरफ्तार, माफियाओं का पर्दाफाश

मॉडल बनना चाहती थी जोया

भेलूपुर के बड़ी गैबी विरदोपुर में आफताब सिद्दकी की पत्नी जोया उर्फ पूजा ने लव मैरि‍ज की थी। वह मुम्बई जाकर मॉडलिंग करना चाहती थी, मगर यह बात पति आफताब सिद्दकी को पसदं नहीं थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर तकरारें भी होती थी। मृतक महिला की मां किरन के अनुसार शादी की शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था। किरन ने आफताब की मां पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी को बच्चा होने के पूर्व उसकी सास उसके घर आई थी। बस उसी के बाद से पति पत्नी में अनबन होना शुरु हो गया।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days: इस दिन से होगी शुरू,1 रु. में प्री-बुकिंग के लिए रहे तैयार

परिजनों ने महिला के पति पर लगाया मारपीट का आरोप

मृतका की मां किरन ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति आफताब अपनी मां के बहकावे में आकर जोया को मारता पीटता भी था और उसका किसी अन्य महिला से संबंध भी था।पड़ोसियों के अनुसार शनिवार को भी जोया और उसके पति में काफी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह अपने कमरे में गई और पता नहीं कब दुपट्टा के सहारे फांसी लगा ली। काफी देर तक जब जोया की हरकत नहीं हुई तो परिजनों ने जोया के कमरे में खिड़की से देखा तो वह फंदे से लटकती मिली।घटना की सूचना मि‍लने के बाद पहुंची पुलि‍स ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लि‍ये भेज दि‍या है। पुलि‍स मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: आ रही बारिश ही बारिश: 3-4 दिनों तक बरसेगा झमाझम पानी, इन राज्यों में येलो अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story