×

मार्निंग वाक पर निकली महिला की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

मार्निंग वाक पर गयी महिला की मंगलवार की भोर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। वह हर दिन की तरह मंगलवार को पैदल अपने घर से निकलकर औराई-मिर्जापुर मार्ग पर मॉर्निंग वाक के लिए गयी थी।

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 3:07 PM GMT
मार्निंग वाक पर निकली महिला की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम
X
मार्निंग वाक पर निकली महिला अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत

ज्ञानपुर, भदोही: जिले के कोतवाली क्षेत्र औराई अंतर्गत सहसेपुर उमापुर निवासी राजकुमार की पत्नी की मंगलवार की भोर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। वह हर दिन की तरह मंगलवार को पैदल अपने घर से निकलकर औराई-मिर्जापुर मार्ग पर मॉर्निंग वाक के लिए गयी थीं। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज

हादसे में वाहन के पहिए से कुचलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल औराई-व मिर्जापुर जिले के थाना चील्ह की पुलिस जा पहुंची। घटना स्थल खमरिया मोड़ से चंद कदम दूर चील्ह के टेढ़वा पर हुई जिसके चलते चील्ह पुलिस ने पंचनामा कर शव के पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/WhatsApp-Video-2020-11-10-at-19.48.27.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: मोदी हैं तो मुमकिन: गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले एक बार फिर साफ हो गया

जिले के औराई थाने के सहसेपुर उमापुर गांव निवासी राजकुमार की 37 वर्षीय पत्नी मनोरमा देवी हर सुबह मॉर्निंग वाक पर जाती थी। हर दिन तक तरह मंगलवार की भोर 5 बजे वह मिर्जापुर-भदोही मार्ग पर पहुंची थी कि इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में वाहन का पहिया उसे रौंदते हुए निकल गया। इससे उसकी तड़पकर मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे इस हालत में देख पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चील्ह पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। पीएम के पश्चात पुलिस ने शव उसके परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।बताया जाता है कि मृतका का पति राजकुमार मजदूरी का कार्य करता है।उसे एक पुत्र व तीन पुत्रियां है।इस दर्दनाक हादसे को लेकर ग्रामीणों ने चक्का जाम किया तो पुलिस प्रशासन ने कहा कि हादसा मिर्जापुर जनपद में हुआ है।

ये भी पढ़ें: फेल हुईं पुष्पम प्रिया: बिहार में नहीं चला इनका सिक्का, मुख्य मुकाबलें से भी बाहर

Newstrack

Newstrack

Next Story