गर्दन काटकर ले गए: महिला के शरीर के सौ टुकड़े, दी ऐसी खतरनाक मौत

बोरे से शव को निकालकर देखा गया तो पता चला कि हाथ और पैर एवं शरीर के अन्य भागों के कई कई टुकड़े किए हुए थे। पहचान छिपाने के लिए महिला की गर्दन को आरोपित काट कर अपने साथ ले गए।

murder

गर्दन काटकर ले गए: महिला के शरीर के सौ टुकड़े, दी ऐसी खतरनाक मौत-(courtesy- social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के अति संवेदनशील थाना लिसाडी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लपुर में कब्रिस्तान के पीछे बोरे में 35 वर्षीय महिला की सिर कटी डैडबॉडी बरामद हुई है । शव के अनगितन टुकड़े कर बोरे में भरकर फेंका गया है। पहचान छिपाने के लिए महिला की गर्दन काटकर हत्यारोपित अपने साथ ले गए। मामला गंभीर होने पर एएसपी कृष्ण विश्नोई ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

घर के अन्दर घटना को अंजाम दिया गया

घटना से घटनास्थल व आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। आस-पास अल्प संख्यक वर्ग की आबादी है । पुलिस के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि महिला के किसी परिचित के द्वारा पहचान छिपाने के उद्देश्य से घर के अन्दर घटना अंजाम दिया गया है । अनावरण का हर सम्भव प्रयास जारी है । इसके सन्दर्भ में विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

महिला की गर्दन काटकर अपने साथ ले गए

मिली जानकारी के अनुसार लिसाड़ीगेट थाने के फतेहउल्लपुर में आज सुबह इलाके के लोंगो ने श्मशान के अंदर बोरा पड़ा देखा। बोरे के अंदर से बदबू आ रही थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोला, जिसके अंदर से महिला का टुकड़ों में शव मिला। बोरे से शव को निकालकर देखा गया तो पता चला कि हाथ और पैर एवं शरीर के अन्य भागों के कई कई टुकड़े किए हुए थे। पहचान छिपाने के लिए महिला की गर्दन को आरोपित काट कर अपने साथ ले गए। महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी देखें:  चुनाव जीत गई भाजपा: इस जगह हुआ मतदान, कांग्रेस को मिली करारी हार

शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया

एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि महिला के टुकड़ों में मिले शव की पहचान कराने के लिए टीम लगा दी गई। पहचान होने के बाद हत्यारोपितों तक पुलिस पहुंच जाएगी। प्रथम जांच में महिला की रंजिशन हत्या का मामला सामने आ रहा है। शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

महिला की उम्र पता लगाना मुश्किल

एएसपी के अनुसार जिस तरह से शव बोरे के अंदर से मिला है। उससे साफ है कि महिला की किसी से गहरी रंजिश थी। अपना गुस्सा उतारने के लिए महिला के शव के टुकड़े कर दिए गए। महिला के शरीर पर कपड़े भी नहीं मिले है। शव इस तरह कटा हुआ था कि महिला की उम्र तस्दीक करना भी मुश्किल हो रहा है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर पड़ताल कराई जा रही है।

ये भी देखें:  कुश्ती का अखाड़ा: पहलवानों का सपना पूरा कर रहे सूबेदार, जमीन रखी गिरवी

आसपास एरिया के रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे है। ताकि बोरे को वहां पर लोकर डालने वाले की पहचान की जा सकें। साथ ही सभी थानों में महिला एवं लड़कियों की मिसिंग सूचनाएं एकत्र की जा रही है। महिला का डीएनए टेस्ट कराकर उम्र तस्दीक की जाएगी।

रिपोर्ट-सुशील कुमार, मेरठ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App