×

महिला दारोगा की मौत: शव देख पुलिस महकमे में हड़कंप, सुसाइड नोट से ये खुलासा

UP Police की महिला उपनिरीक्षक आरजू पवार ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। आरजू का शव पंखे से झूलते हुए मिला था। उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि ये मेरी करनी का फल है।

Shreya
Published on: 2 Jan 2021 5:41 AM GMT
महिला दारोगा की मौत: शव देख पुलिस महकमे में हड़कंप, सुसाइड नोट से ये खुलासा
X
महिला दारोगा की मौत: शव देख पुलिस महकमे में हड़कंप, सुसाइड नोट से ये खुलासा

बुलंदशहर: खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) से सामने आई है, जहां पर यूपी पुलिस (UP Police) की महिला सब इंस्पेक्टर ने (Sub Inspector) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी बरामद हुआ है, जिसमें महिला उप निरीक्षक ने लिखा है कि 'यह मेरी करनी का फल है।'

पंखे से झूलते मिला शव

पूरी घटना बुलंदशहर के अनूप शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पर UP Police की महिला उपनिरीक्षक आरजू पवार ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। आरजू का शव पंखे से झूलते हुए मिला था। यूपी पुलिस की महिला एसआई एक निजी मकान में किराए पर रह रही थी। बताया जा रहा है कि जब मकान मालिक ने सात बजे के आसपास खाने के लिए पूछा था तो आरजू ने कुछ देर में आने की बात कही थी, लेकिन कुछ घंटे के बाद आरजू ने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: कार में दुल्हन के साथ हादसा: बाहर खड़ा पति नजारा देख सहमा, मौत से हड़कंप

मकान मालिक ने पुलिस को किया सूचित

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सात बजे मकान मालिक द्वारा खाने के लिए पूछ जाने पर आरजू ने कुछ देर में कहीं से आने की बात कही थी, लेकिन जब कुछ घंटों बाद सब इंस्पेक्टर नहीं आई तो मकान मालिक ने उनके कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: झांसी: पिकनिक स्पॉट पर नए साल की धूम, कोरोना का नहीं दिखा डर

2015 बैच की एसआई हैं आरजू पवार

बता दें कि आरजू पवार 2015 बैच की एसआई है। वो उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) की रहने वाली थी। महिला सब इंस्पेक्टर के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि 'ये मेरी करनी का फल है।' फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के बारे में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। कमरे से दो लाइन का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें एसआई ने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। लेकिन मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार कृष्णमोहन मिश्र, लखनऊ के भैंसा कुंड घाट पर बेटी ने दी मुखाग्नि

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story