×

UP: दो बैग में मिली महिला की लाश, शव की हालत देख पुलिस के उड़े होश

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो बैगों में भरी महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। महिला की लाश दो बैग में टुकड़ों में भरी खेत में मिली है।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 3:09 AM GMT
UP: दो बैग में मिली महिला की लाश, शव की हालत देख पुलिस के उड़े होश
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो बैगों में भरी महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। महिला की लाश दो बैग में टुकड़ों में भरी खेत में मिली है। पुलिस मृतक महिला की शिनाख्त में जुटी है। हालांकि महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। यह वारदात नगर कोतवाली क्षेत्र में केवाड़ी गांव के पास से गुजरे नेशनल हाईवे के फुटपाथ की है।

ये भी पढ़ें: दहशत में टीचर्स: स्कूल खुलने पर सता रहा संक्रमण का डर, उठाया ये कदम

शिनाख्त में जुटी पुलिस

मौके पर एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे और मामले की जांच के लिए एसपी ने टीम गठित कर दी है। जानकारी के मुताबिक एक महिला रास्ते से गुजर रही थी, तभी रास्ते से उसे कुछ बदबू आई। जिसपर उसने घरवालों को जानकारी दी। बैग में महिला की लाश देखकर सभी के होश उड़ गए और इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर एसपी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी पहुंचे और तहकीकात शुरू की।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/visual-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: कानपुर कांड में फंसे ये IPS: हुई कड़ी कार्रवाई, योगी सरकार ने दिया ये आदेश

इस घटना के बारे में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि रास्ते से एक महिला गुजर रही थी। जिस कुछ बदबू मालूम पड़ी। फिर उसने घर वापस जाकर मामले की जानकारी परिवार वालों को दी। मौके पर जाकर लोगों ने देखा तो बैग में लाश थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद मैं खुद मौके पर पहुंचा और महिला की शिनाख्त को लेकर कार्रवाई शुरू की गई। हालांकि अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है और जांच में पुलिस की टीमें लगा दी गई है।

[video poster="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/byte-dr-arvind-chaturvedi-sp-barabanki-mp4-image.png" width="720" height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/byte-dr-arvind-chaturvedi-sp-barabanki.mp4"][/video]

एसपी ने बताया कि महिला की लाश की हालात देखकर ऐसा लग रहा है उसकी हत्या कुछ दिन पहले की गई है। जल्द से जल्द महिला की जानकारी जुटाकर मामले का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

ये भी पढ़ें: बाराबंकी में बाढ़ की दस्तकः दहशत में लोग, गांव छोड़ करने लगे पलायन

Newstrack

Newstrack

Next Story