×

योगी की बड़ी तैयारी: राम मंदिर के लिए ताबड़तोड़ दौरे, आज पहुुंचेंगे अयोध्या

भूमि पूजन कार्यक्रम से पहले रामनगरी को सजाने का काम किया जा रहा है। इन्ही तैयारियों का आज जायजा लेने सीएम योगी अयोध्या पहुंच रहे हैं। 

Newstrack
Published on: 2 Aug 2020 3:19 AM GMT
योगी की बड़ी तैयारी: राम मंदिर के लिए ताबड़तोड़ दौरे, आज पहुुंचेंगे अयोध्या
X

लखनऊ: लंबे इंज़ार के बाद फाइनली अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने जा रहा है। पांच अगस्त को मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होगा। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शामिल होने के लिए पांच तारीख को अयोध्या जायेंगे।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक: 83 साल की बुजुर्ग महिला से किया गैंगरेप, युवकों की उम्र है इतनी

अयोध्या दौरे पर जायेंगे सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले अयोध्या में तैयारियां तेज हो गयी हैं। इसी कड़ी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर जायेंगे और तैयारियों का जायजा लेंगे। गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। भूमि पूजन कार्यक्रम से पहले रामनगरी को सजाने का काम किया जा रहा है। इन्ही तैयारियों का आज जायजा लेने सीएम योगी अयोध्या पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पंचनद स्थल की मिट्टी भूमिपूजन के लिए रवाना, जानिए क्या है महत्व

अयोध्या में तीन घंटे तक रुकेंगे सीएम योगी

बात दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 2 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ रामजन्मभूमि परिसर के नजदीक मानस भवन में अधिकारियों के साथ तैयारियों के बारे में समीक्षा करेंगे। अयोध्या में वे लगभग तीन घंटे तक रुकेंगे। कार्यक्रम का जायजा लेने के बाद शाम 5 बजे सीएम योगी वापस लखनऊ लौटेंगे।

ये भी पढ़ें: नौकरी का मौका: 12 लाख लोगों को रोजगार, 22 कंपनियां करेंगी ये बड़ा काम

राम की पैड़ी और सरयू के किनारे हो रही तैयारियों का भी जायजा

सीएम योगी अयोध्या में चल रही तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके साथ ही आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे अयोध्या का भ्रमण भी कर सकते हैं। साथ ही राम की पैड़ी और सरयू के किनारे हो रही तैयारियों का भी जायजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: UP में कोरोना से जंग तेज: अब तक 24 लाख से अधिक जांच, इतने मरीज ठीक

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story