शर्मनाक: 83 साल की बुजुर्ग महिला से किया गैंगरेप, युवकों की उम्र है इतनी

झारखंड से रेप की ऐसी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर रख दिया है। यहां पर एक 83 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

रांची: रेप की कई खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। लेकिन इस बीच झारखंड से रेप की ऐसी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर रख दिया है। यहां पर एक 83 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव वाले आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं।

यह घटना झारखंड के चतरा जिले के राजपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है। राजपुर थाना क्षेत्र के केंदुवा सहोर गांव में गुरुवार की रात बुजुर्ग महिला घर में अकेली सोई हुई थी। तभी शराब के नशे में धुत गांव के दो युवक बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी मनोज पाल का कहना है कि 22 साल के राजेश कुमार सिंह और 19 साल रतन सिंह को पकड़ लिया गया है। जब इस मामले की सूचना गांव में फैली तो कुछ लोगों की ओर से इसे रफा-दफा करने की कोशिश हुई। यहां तक की पीड़िता को पुलिस के पास नहीं जाने की सलाह दी गई।

यह भी पढ़ें…पंचनद स्थल की मिट्टी भूमिपूजन के लिए रवाना, जानिए क्या है महत्व

हालां कि पीड़ित बुजुर्ग ने किसी की नहीं सुनी और लाठी के सहारे पुलिस स्टेशन पहुंची और उन्होंने अपनी आपबीती पुलिस को बताई। बुजुर्ग महिला की शिकायत सुनकर थाने के सभी पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। किसी को इस घटना पर विश्वास ही नहीं हुआ। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया, तब सच्चाई सबके सामने आई।

यह भी पढ़ें…मोदी सरकार ने दी चीन को एक और बड़ी चोट, नई शिक्षा नीति में चीनी भाषा बाहर

पुलिस ने तुरंत ही मामला दर्ज कर आरोपियों को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में राजपुर थाना क्षेत्र के प्रभारी मनोज पाल ने बताया कि आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। गांव वाले इनके खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App