×

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी पर किया ईनाम घोषित

इन दिनों उत्तर प्रदेश भर में माफियाओं व अपराधियों के विरूद्ध चल रहें अभियान के अंर्तगत शहर कोतवाली थाने में गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहें आईएस-191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी है। जिस गैंग के यह लोग सदस्य हैं।

Newstrack
Published on: 6 Oct 2020 5:20 AM GMT
योगी सरकार का बड़ा ऐलान, मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी पर किया ईनाम घोषित
X
योगी सरकार का बड़ा ऐलान, मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी पर किया ईनाम घोषित (social media)

लखनऊ: योगी सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी के साले और दो बेटों के बाद अब पत्नी आफ्शा अंसारी व मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा व अनवर शाहजहां पर गाजीपुर पुलिस द्वारा 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। मुख्तार का वारंट और उसके दोनों बेटों पर इनाम की कार्रवाई हजरतगंज के डालीबाग में सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कराने के मुकदमे में की गई है।

ये भी पढ़ें:नहीं रहे कांग्रेस विधायक: कोरोना संक्रमण से मौत, CM समेत दिग्गजों ने जताया शोक

इन दिनों उत्तर प्रदेश भर में माफियाओं व अपराधियों के विरूद्ध चल रहें अभियान के अंर्तगत शहर कोतवाली थाने में गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहें आईएस-191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी है। जिस गैंग के यह लोग सदस्य हैं। आरोपित आफसा अंसारी द्वारा सरकारी धन के गबन व अमानत में खयानत के आपराधिक कृत्य के संबंध में भी मुकदमा पंजीकृत है।

न्यायालय ने इनके लिए गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद उन पर ईनाम घोषित किया है

न्यायालय ने इनके लिए गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद उन पर ईनाम घोषित किया है। इससे पहले तीनों पर गाजीपुर कोतवाली पुलिस गैंगस्टर में मुकदमा दर्ज कर एनबीडब्ल्यू कार्रवाई कर चुकी है। अब पुलिस ने इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।

mukhtar-ansari-family mukhtar-ansari-family (social media)

पुलिस ने बताया कि मुख्तार गैंग के सदस्यों और उनके सालों के खिलाफ पुलिस लगातार अपना अभियान जारी किए हुए है। वारण्ट जारी होने के बाद भी मुख्तार अंसारी के दोनों साले और पत्नी लगातार फरार चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:कैप्टन और सिद्धू के बीच तल्खी बरकरार, राहुल की मौजूदगी में अपनी ही सरकार को घेरा

मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी व उनके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते है। बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके दोनों बेटों पर राजधानी पुलिस ने भी कानून का शिकंजा कस दिया है। यहां यह भी बताना जरूरी है कि पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्तार अंसारी का बी वारंट तैयार कराने के साथ ही पुलिस ने उसके दोनों बेटे उमर और अब्बास पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story