×

नहीं रहे कांग्रेस विधायक: कोरोना संक्रमण से मौत, CM समेत दिग्गजों ने जताया शोक

राजस्थान के भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का आज निधन हो गया। त्रिवेदी का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा था।

Shivani
Published on: 6 Oct 2020 5:07 AM GMT
नहीं रहे कांग्रेस विधायक: कोरोना संक्रमण से मौत, CM समेत दिग्गजों ने जताया शोक
X

जयपुर. कोरोना संकट के कारण कई राजनीतिक दिग्गज महामारी की चपेट में आ गए। कई नेताओं की तो मौत तक हो गयी। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमण के चलते राजस्थान के कांग्रेस विधायक की मौत मामला सामने आया है। कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी का आज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। यहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा था, हालंकि आज वह बिमारी से जंग हार गए।

कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का कोरोना से निधन

दरअसल, राजस्थान के भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का आज निधन हो गया। त्रिवेदी का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा था। हाल ही में संक्रमण का पता चलने पर उन्हें भर्ती कराया गया था। उनके निधन से कांग्रेस समेत दिग्गज नेताओं में शोक है। मुख़्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने त्रिवेदी के निधन पर शोक जताया है।

Rajasthan Congress MLA Kailash Chandra Trivedi Dies after recovering from coronavirus infection

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार सुधारे गलती: मायावती की सलाह, बोली- मुश्किल होगा अपराध रोकना

सीएम गहलोत ने जताया शोक:

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कैलाश त्रिवेदी की मौत की जानकारी पर ट्वीट करते हुए शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, भीलवाड़ा के विधायक और कांग्रेस नेता कैलाश त्रिवेदी जी के निधन पर गहरा दुख हुआ। उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। इस कठिन समय में वे मजबूत बने रहें। उनकी आत्मा को शांति मिले।



इन नेताओं ने भी जताया शोक

सीपी जोशी ने लिखा, 'सहाड़ा विधायक कैलाश त्रिवेदी जी के देहांत का दुखद समाचार मिला। मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उनकी आत्मा को मोक्ष प्रदान करें, व शोक संतप्त परिवार को यह अपार दुख सहन करने की शक्ति दें। '



सचिन पायलट ने दी श्रद्धांजलि

कांग्रेस नेता सचिन पायलट बोले, सहाड़ा विधायक कैलाश त्रिवेदी जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है। इस बेहद कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं त्रिवेदी जी के परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें।

ये भी पढ़ेंः कैप्टन और सिद्धू के बीच तल्खी बरकरार, राहुल की मौजूदगी में अपनी ही सरकार को घेरा

विरासत में मिली राजनीति

बता दें कि विधायक त्रिवेदी को राजनीति विरासत में मिली थी। उनका पूरा परिवार पंचायत राज में प्रधान पद पर रह चुका है। पिता के बाद राजनीति की विरासत कैलाश त्रिवेदी ने संभाली। पहले प्रधानी और बाद में साल 2003 मे पहली बार विधायक बन विधानसभा पहुंचे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story