×

गड्ढे में सड़क या सड़क में गड्ढ़ा, धरे के धरे रह गए सरकार के वादे

बाराबंकी की नगर क्षेत्र की सड़कें इस समय अपनी बरबादी की दास्तान सुना रहे हैं इन्हे देखकर सरकार के उस दावे पर हंसी आती है जिसमें उसने प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढामुक्त करने का वादा किया था।

Newstrack
Published on: 29 Oct 2020 10:21 AM GMT
गड्ढे में सड़क या सड़क में गड्ढ़ा, धरे के धरे रह गए सरकार के वादे
X
गड्ढे में सड़क या सड़क में गड्ढ़ा, धरे के धरे रह गए सरकार के वादे

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का वादा किया था मगर बाराबंकी की सड़कें गड्ढायुक्त ही हैं जो सरकार को मुँह चिढ़ाने का काम भी कर रही हैं और हादसों को दावत भी दे रही है। यहाँ ऐसी सड़कें हो गयी हैं जो चलने के काबिल ही नहीं बची हैं। खराब सड़कों पर जवाबदेही के लिए अब न अधिशाषी अधिकारी सामने आ रहे हैं और न ही कोई प्रशासनिक अधिकारी ही बोलने कोतैयार हैं।

सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे

बाराबंकी की नगर क्षेत्र की सड़कें इस समय अपनी बरबादी की दास्तान सुना रहे हैं इन्हे देखकर सरकार के उस दावे पर हंसी आती है जिसमें उसने प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढामुक्त करने का वादा किया था। अगर हम नगर के सबसे व्यस्ततम इलाके घण्टाघर चौराहे से होकर गुजरने वाली नगर के मुख्य मार्ग की सड़क में गड्ढे ही गड्ढे दिखाई देते हैं | इन पर वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी दूभर हो गया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/visual-8.mp4"][/video]

ये भी देखें: सस्ता गैस सिलेंडर: बस करना होगा ये काम, आज ही ऐसे करें बुकिंग

पता ही नहीं चलता कि गड्ढे में सड़क या सड़क में गड्ढ़ा

यहाँ के लोगों ने बताया कि सड़कों का इस समय बुरा हाल है और सड़कों पर गड्ढे भरे पड़े हुए है। गड्ढों का यह हाल है कि इस पर वाहन चलाना हादसों को दावत देने के बराबर है। इस पर गाड़ी चलती तो है मगर वह जल्दी खराब भी हो जाती है अब इस सड़क पर गाडी से चलना तो दूर की बात है यहाँ पैदल चलना भी मुश्किल है। नगर पालिका से हम यही मांग करते हैं कि हमें नगर क्षेत्र में अच्छी सड़क बनवा कर दें।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/byte-dukandar-1.mp4"][/video]

ये भी देखें: मुश्किलों में ‘Mirzapur 2’: निर्माताओं से हुई बड़ी चूक, आ गया ये नोटिस

ऐसे में यह सवाल खड़ा होता हैं कि गढमुक्त सड़क का वादा करने वाली सरकार में क्या गड्ढायुक्त सड़कें मिलेंगी। क्योंकि बाराबंकी की सड़कें कुछ ऐसी ही गवाही दे रही हैं। अब इन ख़राब सड़कों पर जवाब देने के लिए न तो नगर पलिका के अधिशाषी अधिकारी सामने आ रहे हैं और न ही कोई प्रशानिक अधिकारी।

रिपोर्ट-सरफराज वारसी, बाराबंकी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story