×

प्रवासी मजदूरों को 15 दिन का राशन दे रही योगी सरकार: जगदंबिका पाल

डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने जिला अधिकारी को वितरण करने के लिए पचास हजार मास्क और दस हजार सेनेटाइजर दिया। जिससे कोरोना वायरस की लड़ाई में किसी प्रकार की कमी ना होने पाए।

Aditya Mishra
Published on: 28 April 2020 11:20 AM GMT
प्रवासी मजदूरों को 15 दिन का राशन दे रही योगी सरकार: जगदंबिका पाल
X

सिद्धार्थनगर: डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने जिला अधिकारी को वितरण करने के लिए पचास हजार मास्क और दस हजार सेनेटाइजर दिया। जिससे कोरोना वायरस की लड़ाई में किसी प्रकार की कमी ना होने पाए।

सांसद जगदंबिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि विश्व के सभी देशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया क्योंकि कोरोना संकट के समय पर लॉकडाउन फर्स्ट सफल हुआ।

वहीं कोई भूखा ना रहे उसको देखते हुए 170000 करोड़ का पैकेज प्रधानमंत्री ने घोषित किया। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन में कोई भूखा ना रहे इसके लिए 1 अप्रैल से निशुल्क गरीबों में खाद्यान्न देना शुरू किया है और जो प्रवासी मजदूर बाहर से आ रहे हैं। उन्हें 15 दिनों का राशन भी दिया जाएगा।

लॉकडाउन के बाद की दुनिया, तलाश खिड़की के बाहर जीवन की

ऐसे 20000 लोगों को के खाते में एक-एक हजार रुपए डाले जा रहे हैं। जिनके खाते में अभी तक कोई पैसा नहीं था। जो बाहर से प्रवासी आकर यूपी में क्वारनटाइन हुए हैं। उनकी और जनपद के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए जिला अधिकारी को हमने सेनेटाइजर और मास्क दिया है।

जिला अधिकारी दीपक मीणा ने सांसदों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि मैं सभी जनपद वासियों की तरफ से सांसद महोदय का आभार व्यक्त करता हूं कि इस आपदा की घड़ी में जो सांसद द्वारा सहयोग दिया जा रहा है वह सराहनीय है। उन्होंने इस आपदा की घड़ी में पचास हजार मास्क और दस हजार सेनेटाइजर दिया है।

ये भी पढ़ें...WHO ने बच्चों पर जताई चिंता, कहा- लॉकडाउन की वजह से इन बीमारियों का बढ़ा खतरा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story