×

अमेठी में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बिहार के आरा रहता है पूरा परिवार

जानकारी के अनुसार घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला गांव की है। गांव निवासी रवि कोरी यहां किराये के एक मकान में रहता था। मृतक युवक अपने कमरे के सामने...

Ashiki
Published on: 25 April 2020 5:38 AM GMT
अमेठी में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बिहार के आरा रहता है पूरा परिवार
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शुक्रवार देर रात एक दरोगा के बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। मृतक युवक ने ये कदम क्यों उठाया इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें: रमजान: इतिहास में होगा पहला मौका जब इबादतगाहे नहीं होगी गुलजार

जानकारी के अनुसार घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला गांव की है। गांव निवासी रवि कोरी यहां किराये के एक मकान में रहता था। मृतक युवक अपने कमरे के सामने मकान बनवा रहा था लेकिन लॉकडाउन के चलते इन दिनों सारा काम बंद था। इसी बीच शुक्रवार की रात उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। मौके पर मृतक की लाश जिस स्थान पर लटकती हुई पाई गई उसके ठीक बगल लकड़ी की एक कुर्सी रखी मिली है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक ने घटना को अंजाम देने के लिए कुर्सी का प्रयोग किया है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में फंसे मजदूरों पर CM शिवराज का बड़ा फैसला, ये कदम उठाएगी सरकार

दरअसल मृतक का पूरा परिवार बिहार के आरा में रहता है और उसके पिता रामजस कोरी बिहार प्रांत के आरा जनपद में सब इंस्पेक्टर की पोस्ट पर तैनात हैं। पुलिस के मुताबिक युवक के आत्महत्या का कारण अभी तक नहीं पता चल सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- असगर नकी

ये भी पढ़ें: लाॅकडाउन में कोरोना वायरस पर मिली राहत, 22 से घटकर 8 पर्सेंट तक पहुंचा मामला

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम की हालत नाजुक, चीन ने बचाने के लिए भेजे डॉक्टर

लॉकडाउन के दौर में अध्ययन- अध्यापन : चुनौतियां एवं अवसर प्रोफेसर राजीव सिजरिया

Ashiki

Ashiki

Next Story