×

कांप जाएंगे ये देखः फावड़े के वार से सिर धड़ से हो गया था अलग

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोपा कोहना गांव में गुरुवार को दोपहर एक बहशी युवक ने दुसरे युवक को मामूली बात पर फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर सिर अलग करते हुए शरीर को कई टूकडे में कर दिया।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 3:44 PM GMT
कांप जाएंगे ये देखः फावड़े के वार से सिर धड़ से हो गया था अलग
X
कांप जाएंगे ये देखः फावड़े के वार से सिर धड़ से हो गया था अलग

कोपागंज मऊ: स्थानीय थाना क्षेत्र के कोपा कोहना गांव में गुरुवार को दोपहर एक बहशी युवक ने दुसरे युवक को मामूली बात पर फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर सिर अलग करते हुए शरीर को कई टूकडे में कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे लोगों को भी बहशी युवक ने फावड़े लेकर दौड़ाने लगा। सुचना के बाद मौके पर पहुंचे एस ओ ने किसी तरह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: ससुर की गंदी बात न मानने का अंजामः वीडियो वायरल, हरकत में पुलिस

सिर धड़ से अलग कर दिया

बताया जा रहा है कि कोपा कोहना निवासी ने गांव के बगल में ही जमीन पर बाउंड्री बाल के लिए ठेका लिया था। बाउंड्री बाल के निर्माण के लिए मृतक प्रकाश पुत्र जुगुल 26 वर्ष और गांव के ही हलचल पुत्र कुंवर सहित करीब आधा दर्जन मजदूर लगे थे। घटना के समय मृतक प्रकाश और हलचल सीमेंट मिक्सिंग कर रहे थे।

[video width="584" height="322" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/YouCut_20201126_164333891.mp4"][/video]

इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद होने शुरू हो गयी। दोनों में मामला इस कदर बढ़ गया कि हलचल ने प्रकाश पर ताबड़तोड़ फावड़े से प्रहार करने लगा। और देखते ही देखते प्रकाश के सिर को फावड़े से काट कर अलग कर दिया।

ये भी पढ़ें: गायत्री प्रजापति पर FIR, अब फंसे आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में

शरीर के कई टूकडे

वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने बीच बचाव करने पहुंचे तो बहशी युवक ने अन्य मजदूरों को भी फावड़े लेकर दौड़ाने लगा। तब तक मृतक के शरीर पर फावड़े से प्रहार करते हुए शरीर के कई टूकडे में कर दिया। वहशी युवक के खौफ से डरे सहमे लोग घटनास्थल से भाग खड़े हुए।

[video width="640" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/YouCut_20201126_164139453.mp4"][/video]

इसी बीच सुचना पाकर थानाध्यक्ष अजय त्रिपाठी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। और किसी तरह वहशी युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर से हत्या में प्रयुक्त फावड़े को भी बरामद कर लिया । मृतक तीन भाईयों में दूसरे नम्बर का था। परिजनों ने बताया कि मृतक की शादी की तारीख पड़ चुकी थी। बहरहाल युवक की हत्या ने गांव वासियों को झकझोर दिया। युवक की हत्या के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट: आसिफ रिजवी

Newstrack

Newstrack

Next Story