युवक पर उड़ेला पेट्रोलः पत्नी समेत ससुरालीजनों ने जिंदा जलाया, कासगंज में दहशत

युवक को पहले पीटा गया, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मरने से पहले युवक ने अपने बयान में पत्नी, ससुर, साढ़ू व उसके भाई पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है।

Ashiki
Published on: 1 Feb 2021 6:45 AM GMT
युवक पर उड़ेला पेट्रोलः पत्नी समेत ससुरालीजनों ने जिंदा जलाया, कासगंज में दहशत
X
कासगंज: पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, साजिश में पत्नी भी शामिल

लखनऊ: यूपी के कासगंज जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक को पहले पीटा गया, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मरने से पहले युवक ने अपने बयान में पत्नी, ससुर, साढ़ू व उसके भाई पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह दिल दहला देने वाली घटना सोरों थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर खुर्द की है। गांव निवासी 25 वर्षीय अमित कुमार को शनिवार की शाम करीब 6:30 बजे उसका दोस्त हेमंत बुलाकर खेत पर ले गया। वहां अमित की पत्नी संगीता, ससुर रामस्वरूप और पत्नी के रिश्ते का बहनोई राकेश उर्फ बंटी ईंटों की पथाई कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: बदायूं: महिला से गैंगरेप, 300 रुपए में बेच रहे थे वीडियो, नाबालिग समेत 6 गिरफ्तार

पहले पिटाई, फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी

बताया जा रहा है कि वहां पहुंचने पर पहले अमित की पिटाई की गयी, फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया गया। इतना ही नहीं जली अवस्था में अमित को उसके घर के बाहर चारपाई पर डालकर भाग गए। अलीगढ़ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस दौरान परिजनों ने वीडियो बनाया, जिसमें अमित चारों लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहा है।

लॉकडाउन में हुई थी शादी

ग्रामीणों को जब युवक की मौत की सूचना मिली तो वे भी सकते में आ गए। वहीं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। जानकारी के मुताबिक अमित ने लॉकडाउन के दौरान संगीता से रीति रिवाज के साथ शादी की थी। परिवार में कोई कलह भी नहीं थी। आखिर इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई। मृतक के पिता सुरेश चंद्र बार-बार सभी से यही पूछ रहे थे। देर शाम युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: अयोध्या बना हैंडबॉल हब, खिलाड़ियों को निखरने का दे रहा अवसर

Ashiki

Ashiki

Next Story