बिजनौर में जान देने वाले ने मरने से पहले क्या कहा, देखें Video

उत्तर प्रदेश में बिजनौर के कलेक्टर दफ्तर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। बिजली विभाग के कर्मचारियों के उत्पीड़न से तंग आकर कलेक्टर दफ्तर में युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक न्यान न मिलने की वजह से युवक ने कलेक्टर परिसर में जहर खाकर जान दे दी।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर के कलेक्टर दफ्तर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। बिजली विभाग के कर्मचारियों के उत्पीड़न से तंग आकर कलेक्टर दफ्तर में युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक न्यान न मिलने की वजह से युवक ने कलेक्टर परिसर में जहर खाकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें…मोदी ने BJP सांसदों को गांधी जयंती से पटेल जयंती तक दिए यह कार्य करने के निर्देश

बताया जा रहा है कि मृतक युवक मुजफ्फरनगर के खतौली का रहने वाला है। युवक का नाम नीरज कुमार है। युवक बिजली बिल को लेकर काफी समय से परेशान था। युवक के जेब से मिले शिकायती पत्र से पता चला है कि बिजली विभाग द्वारा ज्यादा मीटर रीडिंग होने पर युवक का बिल लगभग 15000 था जिसको कम करने के नाम पर बिजली विभाग के अधिकारी उससे घूस मांग रहे थे।

यह भी पढ़ें…सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, जानिए क्यों 19 राज्यों के 110 ठिकानों पर मारा छापा

अपनी इस शिकायत को लेकर पीड़ित युवक कई जिले के अधिकारियों से पत्र शिकायत कर रहा था, लेकिन उसको न्याय नहीं मिल रहा है जिससे नाराज होकर वह मंगलवार को कलेक्टर परिसर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक के मौत के बाद जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर जिले का कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। जिला अस्पताल के डॉक्टर उसकी मौत की वजह जहर का खाना बता रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App