हत्या से दहली राजधानी, युवक ने परिवार के 6 लोगों को गड़ासे से काटा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। राजधानी बंथरा इलाके के गोदौली गांव में एक युवक ने अपने ही परिवार के 6 सदस्यों की गड़ासे से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 April 2020 3:44 PM GMT
हत्या से दहली राजधानी, युवक ने परिवार के 6 लोगों को गड़ासे से काटा
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। राजधानी बंथरा इलाके के गोदौली गांव में एक युवक ने अपने ही परिवार के 6 सदस्यों की गड़ासे से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

हत्या की वजह सम्पत्ति विवाद बताया जा रहा है। हत्या के बाद युवक खून से लथपथ विक्षिप्त हालत में थाने पहुंचा और पूरे वारदात को कबूल करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने माता,पिता, भाई, भाभी, भतीजा भतीजी की हत्या की है। तो वहीं एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या से पूरे गांव में मात पसर गया है।

यह भी पढ़ें...VTM किट की देश को जरूरत: बढ़ती जा रही डिमांड, यूपी ने दिया बड़ा आर्डर

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अजय सिंह ने सबसे पहले मां और भाभी दो बच्चों की गड़ासे से काटकर मार डाला। इसके बाद घर आ रहे बड़े भाई की रास्ते में हत्या कर दी। इसके बाद बाप को खेत मे गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र-मरीजों की संख्या हुई 10 हजार के पार, पिछले 24 घंटे में आए 583 केस

यह दिल दहला देने वाला मामला लखनऊ के बंथरा इलाके के गोदौली गांव की है। जानकारी के मुताबिक अजय नाम के युवक ने पारिवारिक जमीन के बेचे जाने के शक में अपने माता-पिता, छोटे भाई उसकी पत्नी और उसके दो बच्चों की हत्या गंडासे से काटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...सपा की योगी सरकार से मांग, कोरोना वायरस पर बुलाएं विशेष सत्र

इस हत्याकांड के बाद आरोपी युवक खुद थाने जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। तो वहीं एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story