×

Sonbhadra News: एक और युवक की हत्या, जंगल गए युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

Sonbhadra News: पिपरहर गांव के पतखिरना टोला निवासी शंकर गोंड़ 32 वर्ष का घर जंगल के पास स्थित है। बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की सुबह वह साढ़े 10 बजे घर से निकला था। इसको बाद वापस नहीं लौटा। शुक्रवार की शाम चार बजे के बीच घर से लगभग 400 मीटर दूर जंगल के बीच स्थित झाड़ियों पर बस्ती के किसी व्यक्ति की नजर गई तो वहां शंकर का शव देख अवाक रह गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 31 March 2023 10:31 PM GMT (Updated on: 31 March 2023 11:11 PM GMT)
Sonbhadra News: एक और युवक की हत्या, जंगल गए युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका
X
youth murdered in sonbhadra (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र के कर्री बर्राव गांव में धारदार हथियार से हत्या कर युवक का शव फेंके जाने के मामले को 12 घंटे भी नहीं बीत पाए थे कि शुक्रवार की शाम बभनी थाना क्षेत्र से एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। हत्या कर फेंका गया शव झाड़ियों के बीच से बरामद हुआ। बरामद किए गए शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया। हत्या किसने और क्यों की? इसका खुलासा अभी सामने नहीं आया है।

घर से महज 400 मीटर दूर झाड़ियों के बीच फेंका मिला शव

पिपरहर गांव के पतखिरना टोला निवासी शंकर गोंड़ 32 वर्ष का घर जंगल के पास स्थित है। बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की सुबह वह साढ़े 10 बजे घर से निकला था। इसको बाद वापस नहीं लौटा। शुक्रवार की शाम चार बजे के बीच घर से लगभग 400 मीटर दूर जंगल के बीच स्थित झाड़ियों पर बस्ती के किसी व्यक्ति की नजर गई तो वहां शंकर का शव देख अवाक रह गए। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर जा पहुंचे और शव की हालत देख अवाक रह गए। परिवार के लोगों के मुताबिक उसके शरीर पर किसी धारदार नुकीले हथियार से वारकर हत्या की गई थी।

खाना खाकर घर से निकला युवक वापस नहीं लौटा

मृतक की पत्नी इंद्रावती के मुताबिक शंकर सुबह साढ़े 10 बजे के करीब घर से खाना खाकर निकला था। उसके बाद वापस नहीं लौटा। शाम तक न लौटने पर पिता रानपाल ने उसके मोबाइल पर काल की लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। कई बार काल के बाद भी जब काल रिसीव नहीं हुई तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई लेकिन पता नहीं चला। शुक्रवार को शाम चार बजे के करीब उसका शव घर से महज 400 से 500 मीटर की दूरी पर जंगल में झाड़ियों के बीच पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story