×

गोली मारकर हत्याः मौत से सहमा हरदोई, इस वजह से अपराध को दिया अंजाम

अरवल थाना इलाके के तेरा पुरसौली गांव में उस समय हड़कम्प मच गया जब देर रात फायर होने की आवाज हुई।फ़ायर होने के बाद मची चीख पुकार और भगदड़ से गांव में सनसनी फैल गयी।

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 5:13 AM GMT
गोली मारकर हत्याः मौत से सहमा हरदोई, इस वजह से अपराध को दिया अंजाम
X
गोली मारकर हत्याः मौत से सहमा हरदोई, इस वजह से अपराध को दिया अंजाम (PC: social media)

हरदोई: अरवल थाना इलाके में एक युवक की घर मे घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गयी।हत्या की इस जघन्य घटना से सनसनी फैल गई।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।सूचना पर एसपी अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे और हत्यारोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किये जाने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें:Mi 11 स्मार्टफोन लॉन्च: 180 मेगापिक्सल कैमरा, दमदार फीचर, कीमत बस इतनी

गोली चलने वाले स्थान पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी

अरवल थाना इलाके के तेरा पुरसौली गांव में उस समय हड़कम्प मच गया जब देर रात फायर होने की आवाज हुई।फ़ायर होने के बाद मची चीख पुकार और भगदड़ से गांव में सनसनी फैल गयी। गोली चलने वाले स्थान पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। इसके बाद पता चला कि इसी गांव के रहने वाले राजदीप पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

दरअसल राजदीप पांडेय की गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी।इसके कारण ही इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है।राजदीप जब देर रात खेत की रखवाली करके घर वापस आ रहा था तो इसकी जानकारी हमलावरों को मिली तो वह लोग भी असलहे से लैस होकर राजदीप के पीछे व्हले दिए और जैसे ही वह अपने घर मे घुसा मौका पाकर पीछे से गोली चला दी गयी जिससे राजदीप की मौत हो गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया।मामले की जानकारी मिलते ही अरवल पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण की जानकारी एसपी को दी।सूचना पाकर एसपी अनुराग वत्स अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।एसपी ने बताया कि तहरीर प्राप्त कर मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है।वहीं हत्यारोपित लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए है।

ये भी पढ़ें:खूबसूरत एक्ट्रेस की सर्जरीः चेहरा देख फेर लेंगे मुंह, तस्वीरों में देखें हुआ कैसा हाल

बताया जाता है कि करीब 6 माह पूर्व राजदीप के घर मे घुसकर कुछ लोगों ने मारपीट की थी।इस हमले में राजदीप का परिवार घायल हो गया था और जिला अस्पताल में भर्ती रहकर इलाज कराया गया था।हालांकि इस मामले की उसने शिकायत पुलिस से की थी लेकिन अरवल पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाई नही की गई थी।इसके बाद मामले की और पुलिस की शिकायत राजदीप ने एसपी से की थी।बहरहाल पुलिस सभी विन्दुओ पर जांच कर रही है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story