×

कन्नौज गोलीकांड से दहले लोग, कॉलेज में रात ड्यूटी पर गए युवक की हत्या

पर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि यह छिबरामऊ के राष्ट्रीय इंटर कालेज अकबरपुर का मामला है। बीती रात्रि में एक रंजीत नामक व्यक्ति का शव मिला था जिसमे उस कालेज के चौकीदार अजय की तरफ से जो उसका चचेरा चाचा भी है।

Chitra Singh
Published on: 20 Feb 2021 8:14 AM GMT
कन्नौज गोलीकांड से दहले लोग, कॉलेज में रात ड्यूटी पर गए युवक की हत्या
X

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में अकबरपुर गांव के राष्ट्रीय विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में चाचा की जगह रात्रि ड्यूटी करने आए युवक की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस पहुंची तो उसका शव कुर्सी पर बैठे हालत में मिला। परिजनों ने छिबरामऊ कोतवाली में तहरीर देते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

क्या है मामला

राष्ट्रीय विद्या मंदिर इंटर कालेज के चौकीदार अजय कुमार के बीमार हो जाने के कारण इनका 35 वर्षीय भतीजा रंजीत शुक्रवार की रात ड्यूटी करने कॉलेज में आया था। जिसके बाद रात लगभग 9 बजे दूसरा भतीजा कुंदन कॉलेज में पहुंचा। जिसने रंजीत को मृत अवस्था में देख 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल विनोद मिश्रा मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें... एटा में सड़क हादसा: रोडवेज ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

परिवार ने जताया हत्या का शक

बता दें कि मृतक रंजीत को 112 पुलिस की गाड़ी से 100 शय्या अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत होने की पुष्टि कर दी । मृतक रंजीत के सिर का बायां हिस्सा कनपटी के पास से उड़ा हुआ था। रंजीत थाना विशुनगढ़ के भक्तपुर गांव का रहने वाला था। मृतक के चाचा ने मोहल्ला कस्सावान में मकान बनवाया है। सभी लोग इसी में रहते हैं। परिवार ने हत्या का शक जताते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है।

crime

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि यह छिबरामऊ के राष्ट्रीय इंटर कालेज अकबरपुर का मामला है। बीती रात्रि में एक रंजीत नामक व्यक्ति का शव मिला था जिसमे उस कालेज के चौकीदार अजय की तरफ से जो उसका चचेरा चाचा भी है। मृतक का उसकी तरफ से गोली मारकर हत्या किए जाने का अभियोग थाना छिबरामऊ में पंजीकृत कराया गया है। मृतक का पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें... यूपी में कोहरे का कहर: हाईवे पर मची चीख-पुकार, हादसे में कई मौतें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story