×

गजब पेट्रोल पंप: भैया इसकी अजब है कहानी, डालो तेल निकलेगा पानी

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के बलिरामगंज स्थित शहीद नारायण सिंह फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर दर्जनों लोगों ने अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भराया लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद ही सबकी गाड़ियां बंद होने लगी।

Newstrack
Published on: 27 Oct 2020 12:52 PM GMT
गजब पेट्रोल पंप: भैया इसकी अजब है कहानी, डालो तेल निकलेगा पानी
X
बलिरामगंज स्थित शहीद नारायण सिंह फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर लोगों ने अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भराया लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद ही गाड़ियां बंद होने लगी।

वाराणसी। आमतौर पेट्रोल पम्पों पर घटतौली कि ही ख़बरें सामने आती हैं लेकिन बनारस के एक पेट्रोल पम्प पर कुछ ऐसा हुआ कि लोग दंग रह गए. पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल कि जगह लोगों कि गाड़ियों में पानी भरा जा रहा था. कुछ देर में ही पम्प पर लोगों कि भीड़ जुट गई और हंगामा होने लगा. मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पम्प को सीज कर दिया.

ये भी पढ़ें... मिला नरक का दरवाजा: देख दहल उठी पूरी दुनिया, रहस्य से अभी तक नहीं उठा पर्दा

पेट्रोल भरवाने के बाद अचानक बंद होने लगी गाड़िया

चोलापुर थाना क्षेत्र के बलिरामगंज स्थित शहीद नारायण सिंह फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर दर्जनों लोगों ने अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भराया लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद ही सबकी गाड़ियां बंद होने लगी। एक-एक कर सभी स्थानीय मिस्त्री के यहां जाने के बाद पेट्रोल पंप पर वापस लौटने लगे। थोड़ी देर में ही पेट्रोल पंप पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस

petrol फोटो-सोशल मीडिया

लगातार बढ़ रहे हंगामें की सूचना मिलते ही 112 नंबर पुलिस के साथ थानाध्यक्ष चोलापुर महेश सिंह व दानगंज चौकी प्रभारी अजय यादव भी मौके पर पहुंचे। मौके पर आक्रोशित रामसिंह यादव, बृजेश सिंह, रिंकू यादव, अजय कुमार, अरुण कुमार, महेश विश्वकर्मा, संदीप चौहान, संजय, दीपक, सूरज, शिवपूजन, सुरेंद्र, राजन समेत दर्जनों की संख्या में लोग वाहन की टंकियों व कार्बोरेटर में पानी भर जाने की वजह से खराब हालत में गाड़ियां लेकर फंसे हुए थे।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन बढ़ा नवंबर तक: गृह मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान, सख्ती से होगा पालन

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने टैंकर वालों के सिर फोड़ा ठीकरा

मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप कर्मियों का कहना है कि दोपहर लगभग दो बजे टैंकर द्वारा पेट्रोल पहुंचा और पेट्रोल पंप पर रिफिल किया गया, उसके बाद ही समस्या उत्पन्न हुई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा- बुझाकर किसी तरह शांत किया। देर शाम तक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने वालों की भीड़ जुटी रही। थानाध्यक्ष चोलापुर महेश सिंह ने बताया कि संबंधित विभाग के जांच एक्सपर्ट टीम को सूचित किया गया है, जांच के पश्चात नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

सप्लाई इंस्पेक्टर ने पेट्रोल पंप को सीज़ कर शुरू की आवश्यक कार्रवाई

पेट्रोल में पानी होने की शिकायत व भारी हंगामे के बाद एसडीएम के निर्देश पर सप्लाई इंस्पेक्टर श्याम मोहन ने टीम के साथ पहुंचकर उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में पूर्णतया जांच किए जाने तक चौकी प्रभारी दानगंज अजय यादव के सामने पेट्रोल पंप को सीज कर दिया।

सप्लाई इंस्पेक्टर श्याममोहन ने बताया कि विभाग के सभी उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में पूरी जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन बढ़ा नवंबर तक: गृह मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान, सख्ती से होगा पालन

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story