×

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के 'बुढ़िया' वाले बयान पर मचा घमासान, पढ़ें किसने क्या कहा?

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मंगलवार को नैनीताल जिले में भीमताल दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश की वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया कह दिया।

Aditya Mishra
Published on: 7 Jan 2021 7:24 AM GMT
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बुढ़िया वाले बयान पर मचा घमासान, पढ़ें किसने क्या कहा?
X
नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने इस बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ इस्तेमाल की गई भद्दी टिप्पणी को मैंने सुना।

उत्तराखंड : उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में माफी मांगी है।

बता दें कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने एक कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की उम्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से प्रदेश की सियासत में बड़ा बवाल मच गया है।

जिसके बाद से विपक्ष लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहा है। तो आइये जानते हैं, अब तक किसने क्या कहा है?

Trivendra Singh बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के 'बुढ़िया' वाले बयान पर मचा घमासान, पढ़ें किसने क्या कहा?(फोटो:सोशल मीडिया)

प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान पर ट्वीट करके लोगों से माफी मांगी हैं।

मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट किया, 'आदरणीय इंदिरा हृदयेश बहिन जी, आज मैं अति दुखी हूं। महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हूं जो मेरी तरह दुखी हैं। मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूंगा व पुनः क्षमा याचना करूंगा।'

उत्तराखण्ड: झांकी का अंतिम रूप तैयार, दिख रहा ऐसा खूबसूरत मंजर



क्या है ये पूरा मामला

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मंगलवार को नैनीताल जिले में भीमताल दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश की वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया कह दिया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इंदिरा हृदयेश ने कहा था कि बीजेपी के पांच से छह विधायक उनके संपर्क में हैं? इसका जवाब देते हुए बंशीधर भगत ने कहा कि हमारी नेता प्रतिपक्ष कह रही हैं कि बीजेपी के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं...अरे बुढ़िया, तुझसे क्यों संपर्क करेंगे, तुझसे संपर्क करेंगे? डूबते जहाज से कोई संपर्क करेंगे?

Indira बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के 'बुढ़िया' वाले बयान पर मचा घमासान, पढ़ें किसने क्या कहा?(फोटो:सोशल मीडिया)

उत्तराखंड: दिव्यांग कर्मियों को सरकार का बड़ा तोहफा, लोगों में खुशी की लहर

विपक्ष ने बीजेपी पर बोला हमला

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने इस बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष से माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ इस्तेमाल की गई भद्दी टिप्पणी को मैंने सुना।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते वो पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। मैं बहुत आहत हूं। मैं चाहती हूं कि इस मामले का संज्ञान लिया जाए और माफीनामा जारी किया जाए।

श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़ा किन्नर अखाड़ा के साथ है और रहेगा: श्रीमहंत हरिगिरि

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story