×

CM रावत ने आयुक्त कार्यालय में मारा छापा, गैरहाजिर कर्मचारियों का रोका वेतन

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्य सचिव श्री ओमप्रकाश के साथ सर्वे चौक स्थित गढ़वाल कमिश्नर कैम्प कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

Monika
Published on: 19 Jan 2021 3:44 PM GMT
CM रावत ने आयुक्त कार्यालय में मारा छापा, गैरहाजिर कर्मचारियों का रोका वेतन
X
उत्तराखंड CM के गढ़वाल कमिश्नर कार्यालय में छापा

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्य सचिव श्री ओमप्रकाश के साथ सर्वे चौक स्थित गढ़वाल कमिश्नर कैम्प कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्यालय में तैनात 11 कार्मिकों में से मौके पर केवल चार कार्मिक ही उपस्थित मिले। उपस्थिति पंजिका के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री ने गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन को निर्देश दिये कि जिन कार्मिकों के उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर नहीं है, उनका तत्काल वेतन रोका जाय।

ये भी पढ़ें…Mahakumbh 2021: इस बार एक साल पहले मेले का आयोजन, जानें क्या है वजह

कमिश्नर गढ़वाल को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने लगभग एक घण्टे तक कमिश्नर कार्यालय की विभिन्न पत्रावलियों का अवलोकन किया। पत्र प्राप्ति रजिस्टर मांगे जाने पर कार्यालय में उपस्थित कार्मिकों ने जानकारी दी कि पत्र प्राप्त होने के बाद अंकन के लिए पौड़ी स्थित कमिश्नर कार्यालय में जाता है। यह पूछे जाने पर कि किसके आदेश पर यह व्यवस्था की गई है। कार्यालय के कार्मिकों ने जानकारी दी कि 2019 में तत्कालीन वैयक्तिक सहायक द्वारा इसके लिए मौखिक आदेश दिये गये थे। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने इस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए कमिश्नर गढ़वाल को निर्देश दिये कि यह कार्य के प्रति लापरवाही को दर्शाता है।

अवनीश जैन

ये भी पढ़ें : Mahakumbh 2021: 105 साल पुराना हरिद्वार का ये इतिहास, झुकना पड़ा अंग्रेजों को

ये भी पढ़ें : Mahakumbh 2021: इसलिए 12 वर्षों में होता है महाकुंभ, जानें शाही स्नान की तिथियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story