×

महिला ने सड़क पर उतारा गोद में लिया बच्चा, फिर लोगों के सामने ही लगा ली आग

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राजधानी देहरादून से आ रही है। यहां एक महिला ने दिन दहाड़े मिटटी का तेल छिड़ककर सड़क पर ही खुद को आग लगा ली। खुद को आग लगाने से थोड़ी देर पहले उसने अपनी गोद से एक छोटे बच्चे को जमीन पर उतारा था।

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 12:29 PM GMT
महिला ने सड़क पर उतारा गोद में लिया बच्चा, फिर लोगों के सामने ही लगा ली आग
X
उसे आग लगाते देख कुछ लोग उसे ऐसा करने से रोकने के लिए दौड़े लेकिन तब तक उसने आग लगा ली थी। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के त्यागी रोड की है।

मसूरी: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राजधानी देहरादून से आ रही है। यहां एक महिला ने दिन दहाड़े मिटटी का तेल छिड़ककर सड़क पर ही खुद को आग लगा ली। खुद को आग लगाने से थोड़ी देर पहले उसने अपनी गोद से एक छोटे बच्चे को जमीन पर उतारा था।

उसे आग लगाते देख कुछ लोग उसे ऐसा करने से रोकने के लिए दौड़े लेकिन तब तक उसने आग लगा ली थी। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के त्यागी रोड की है। लोगों ने उसे आनन –फानन में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज अभी भी जारी है।

महिला से जब उसका नाम और पता पूछा गया तो वह कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं थी। उधर घटना की जानकारी मिलने के फौरन बाद उसका पति अस्पताल पहुंच गया है। पुलिस मौके पर है और मामले में लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Hospital अस्पताल के अंदर मरीज का उपचार करते डॉक्टर्स की फाइल फोटो

ये भी पढ़ेंः अनलॉकः झारखंड में खुलेंगे होटल, चलेंगी बसें, सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

आर्टिस्ट की मौत मामले में पुलिस को आत्महत्या का अंदेशा

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, टीवी एक्टर और कई प्रसिद्द लोगों की इन दिनों आत्महत्या करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक नाम और शामिल हो गया है।

प्रसिद्द आर्टिस्ट और फोटग्राफर राम इंद्रनील कामत का निधन हो गया। कामत का शव मुंबई के माटुंगा स्थित उनके घर पर बाथटब में मिला। पुलिस ने आत्महत्या की संभावना जताई है। फ़िलहाल शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और जांच शुरू की गयी है।

ये भी पढ़ें: अनलॉक हुआ राज्य: खुल गया ये सब, मिली लॉकडाउन से छूट

suicide आत्म हत्या की प्रतीकात्मक फोटो

आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का निधन

मुंबई के माटुंगा इलाके में रह रहे 41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का शव बाथटब में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः बन जाएंगे करोड़पति: अगर करते हैं इस सब्जी का व्यवसाय, जानें कैसे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story