कोरोना वायरस: सबसे कम उम्र की लड़की की मौत के बाद मचा हड़कंप

कोरोना वायरस से 21 साल की लड़की की मौत हो गई है। उनको पहले से कोई बीमारी नहीं थी। ऐसा समझा जा रहा है कि वह कोरोना से जान गंवाने वाली ब्रिटेन की सबसे कम उम्र की मरीज थीं…

Published by Ashiki Patel Published: March 26, 2020 | 1:03 pm
Modified: March 26, 2020 | 1:42 pm

UK: कोरोना वायरस से 21 साल की लड़की की मौत हो गई है। उनको पहले से कोई बीमारी नहीं थी। ऐसा समझा जा रहा है कि वह कोरोना से जान गंवाने वाली ब्रिटेन की सबसे कम उम्र की मरीज थीं। ब्रिटेन के बकिंघमशायर की रहने वालीं चलोई मिडल्टन की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा जो वायरल हो गया है। देशभर से लोगों ने चलोई को श्रद्धांजलि दी है। जिसके बाद ब्रिटेन में ट्विटर और फेसबुक पर RIP Chloe भी ट्रेंड करने लगा।

ये भी पढ़ें- डॉक्टर से खतरा: सैकड़ों लोग हुए क्वारनटीन, गाज गिरी सब पर

परिवार वालों ने कहा- नहीं थी कोई बिमारी

उनके परिवार वालों ने कहा है कि चलोई को पहले से कोई बिमारी नहीं थी। साथ ही परिवार वालों ने लोगों से अपील की है कि वे इस महामारी को हल्के में न लें और लोगों को घर में रहने के लिए जागरूक करें। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का मामला अब तेजी से बढ़ रहा है। चीन के वुहान से इस वायरस का प्रसार शुरू हुआ था लेकिन वहां नए मामलों में काफी हद तक कमी आ चुकी है।

ये भी पढ़ें- जिला प्रशासन की घोर लापरवाही, जनता के प्रति संजीदा नहीं हैं अधिकारी

स्पेन में मरीजों की संख्या में प्रतिदिन हो रहा इजाफा –

वहीं इटली और स्पेन इस समय बुरी तरह से कोरोना का सामना कर रहे हैं। स्पेन में प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं इंग्लैंड और अमेरिका सहित अन्य देशों पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है।

ये भी पढ़ें-कोरोना से लड़ने के लिए राहुल गांधी ने सरकार को दिए 4 सुझाव