×

जोरदार धमाके से दहला पाकिस्तान: लाशों की गिनती जारी, दहशत में देश

पाकिस्तान में शनिवार का दिन बेहद ही दर्दनाक हादसों से जुड़ा हुआ है। पहले ट्रेन की टक्कर से एक बस में सवार 18 लोगों की मौत हो गयी। वहीं अब बड़ा धमाका हुआ है।

Shivani Awasthi
Published on: 29 Feb 2020 11:27 AM GMT
जोरदार धमाके से दहला पाकिस्तान: लाशों की गिनती जारी, दहशत में देश
X
पाकिस्तान पर खौफनाक हमला: 7 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

दिल्ली: पाकिस्तान में शनिवार का दिन बेहद ही दर्दनाक हादसों से जुड़ा हुआ है। एक के बाद एक बड़ी घटनाओं से देश दहशत में हैं। दरअसल पहले ट्रेन की टक्कर से एक बस के परखच्चे उड़ गये और इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गयी, तो वहीं इसके बाद एक जोरदार धमाके से देश दहल गया। इस घटना में चार मजदूरों की मौत हो गयी।

पाकिस्तान में बाॅयलर विस्फोट से चार मजदूरों की मौत:

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के कसूर जिले में शनिवार को एक पेपर मिल के बॉयलर में विस्फोट होने से चार मजदूरों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बॉयलर में कुछ तकनीकी खराबी के कारण अचानक विस्फोट गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में हड़कंप: इस फैसले के बाद मची अफरातफरी, अब क्या करेंगे इमरान

पांच लोग घायल, अन्य मजदूरों को सुरक्षित बचाया:

वहीं ब्लास्ट इतना भीषण था कि आसपास काम कर रहे चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तत्काल आग को बुझाने का प्रयास शुरू हो गया। साथ ही मिल के अन्य हिस्सों में काम कर रहे मजदूरों को भी सुरक्षित बचाया गया। बता दें कि धमाके से मिल का एक हिस्सा पूरी तरफ से क्षतिग्रस्त हो गया। विस्फोट के कारणों को लेकर पुलिस और अधिकारी जांच में जुट गये हैं।

ये भी पढ़ें: वाह रे इमरान! अब बुर्के वाली सांसदों को ‘सजवाएगी’ पाक सरकार

ट्रेन की टक्कर से 18 बस यात्रियों की हुई थी मौत:

गौरतलब है कि आज तड़के पाकिस्तान के ही सिंध प्रांत में एक रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की कोशिश करते समय यात्री बस, ट्रेन की चपेट में आ गई जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और बहुत से लोग घायल भी हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा तब हुआ जब सुक्कुर जिले के रोहरी इलाके में कराची से सरगोधा जा रही बस खुली मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही थी।

ये भी पढ़ें: जर देख कांप उठा पाकिस्तान: बस के उड़े परखच्चे, बिछी लाशें ही लाशें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story