खुद की गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए 13 लाख रुपये दे रहा ये शख्स

आप अपनी शादी से पहले अपने होने वाले पार्टनर की लॉयलिटी किस तरह चेक करेंगे? अक्सर लोगों के मन में कि मुझे मेरा पार्टनर प्यार करता है या नहीं?

खुद की गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए 13 लाख रुपये दे रहा ये शख्स

खुद की गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए 13 लाख रुपये दे रहा ये शख्स

आप अपनी शादी से पहले अपने होने वाले पार्टनर की लॉयलिटी किस तरह चेक करेंगे? अक्सर लोगों के मन में कि मुझे मेरा पार्टनर प्यार करता है या नहीं? क्या वो मुझसे केवल पैसों के लिए तो शादी नहीं कर रहा? ऐसे ख्याल आते रहते हैं, पर क्या आप इस जवाब को जानने के लिए ‘हनीट्रैप’ का यूज करेंगे। जी हां हनीट्रैप, एक करोड़पति ने इन सवालों को जानने के लिए यही रास्ता अपनाया है।

यह भी पढे़ं: प्रेमिका से शादी के लिए बन गया हैवान और कर डाला ये कांड

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक करोड़पति युवक ने हशहश नाम की लग्जरी शॉपिंग और मार्केटप्लेस की वेबसाइट पर ‘प्रोफेशनल हनीट्रैपर’ की भर्ती निकाली है। जिससे वो अपनी मंगेतर की लॉयलिटी चेक कर सके। युवक पिछले साल से अपनी मंगेतर के साथ है और उनकी जल्द ही शादी होने वाली है।

मंगेतर के लॉयलिटी को चेक करने के लिए लिया ‘हनीट्रैपर’ का सहारा

करोड़पति युवक ऐसा अपना पिछला अनुभव खराब होने के कारण कर रहा है। इससे पहले जितनी लड़कियां उसकी जिंदगी में आई हैं उन्होंने केवल पैसों के लिए उसे पसंद किया है और अब नई मंगेतर भी जल्दी से शादी करना चाहती है। जिसके लॉयलिटी को जानने के लिए उसने ‘हनीट्रैपर’ का सहारा लिया है।

यह भी पढे़ं: कश्मीरी लड़की से करेंगे शादी… सेब खरीदने की औकात नहीं- बिदिता बाग

बता दें कि वैंकेसी में लॉयलिटी चेक करने वाले इंसान को पैसे वाला, युवा और अट्रैक्टिव दिखना है। ऐसा करने वाले शख्स को 13 लाख रुपये, एक फ्लैट और लग्जरी कारें भी दी जायेंगी। इस मामले में वेबसाइट के फाउंडर हार्पिन ने बताया कि पैसेवालों की प्रेमिका बनना पुराने दौर से चला आ रहा है। मगर इसका इस तरह से हल निकालना बहुत कम ही देखा जाता है।

आगे हार्पिन ने कहा कि अगर ऐसा करने वाला कोई भी शख्स मिलता भी है तो उम्मीद करते हैं कि वो युवती को बहलाने में कामयाब ना हो क्योंकि किसी भी कपल का ब्रेकअप कोई नहीं देखना चाहता।